Harshal Patel wants to play for CSK in IPL 2022
Harshal Patel wants to play for CSK in IPL 2022

IPL 2022 के 15वें सीजन को लेकर तैयारी जारी है. लेकिन, उससे पहले मैगा ऑक्शन है. जिसका सभी को इंतजार है. इसी बीच हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है. अपने पहले ही सीजन में पर्पल कैप पर कब्जा करने वाले इस तेज गेंदबाजी ने काफी ज्यादा प्रभावित किया था. उन्होंने आरसीबी की ओर से इस टूर्नामेंट डेब्यू करते हुए 14वें सीजन में सबसे ज्यादा विकेट झटके थे और पर्पल कैप भी अपने नाम की थी. इसे बावजूद उन्हें बैंगलुरू ने रिटेन नहीं किया है. ऐसे में अब हर्षल पटेल (Harshal Patel) इच्छा जताई है कि वो किस टीम के साथ इस टूर्नामेंट में जुड़ना चाहते हैं.

14वें सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर छाए थे हर्षल

Harshal Patel IPL 2021 Record

दरअसल 12 से 13 फरवरी के बीच इस सीजन की नीलामी होनी है. जिसमें भारत समेत कई देशों के बड़े और युवा क्रिकेटर्स पर बोली लगेगी. इनमें कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने हाल ही के वक्त में जबरदस्त प्रदर्शन किया है. लेकिन, इसके बाद भी उन्हें अपनी फ्रेंचाइजी की ओर से रिटेन नहीं किया गया है. इसमें मीडिय पेसर हर्षल पटेल (Harshal Patel) का भी नाम है. पिछले साल उन्होंने 32 विकेट झटके थे.

आरसीबी की ओर से उन्होंने साझेदारी तोड़ने के साथ ही डेथ ओवरों में विकेट लेने की कला से काफी ज्यादा प्रभावित किया था. उनकी इस प्रतिभा को भले ही बैंगलुरू ने नजरअंदाज कर दिया है. लेकिन, फ्रेंचाइजियों के लिए ये किसी खास मौके से कम नहीं होगी. हर टीम उन पर दांव खेलने की कोशिश करेगी. यानी कि उन्हें अपनी टीम से जोड़ने के लिए फ्रेंचाजियों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है.

इस टीम की ओर से आईपीएल में खेलना चाहते हैं पर्पल पटेल

Harshal Patel-IPL 2022

हर्षल पटेल (Harshal Patel) 15वें सीजन में किस टीम की ओर से खेलेंगे ये तो खैर नीलामी के बाद ही पता चलेगा. लेकिन, 31 साल के इस गेंदबाज ने IPL में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने की ख्वाहिश जताई है. हाल ही में यूट्यूब चैनल क्रिकट्रैकर के साथ हुई खास बातचीत में उन्होंने सीएसके टीम का नाम लिया. उनसे जब ये सवाल किया गया कि वह IPL में किस एक टीम का हिस्सा होना चाहेंगे? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, “सीएसके”.

इस दौरान जब उनसे सर्वश्रेष्ठ कप्तान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिना हिचक के पूर्व भारतीय कप्तान रहे  एमएस धोनी का ही नाम लिया. बता दें कि धोनी ही चेन्नई टीम के मेजबान हैं. बीते सीजन में अपनी कप्तानी में उन्होंने चौथी बार सीएसके को आईपीएल का खिताब जिताया था. फिलहाल उनकी ये इच्छा पूरी होगी या नहीं ये मेगा ऑक्शन में देखे को मिलेगा.