harshal patel got sister death news left for home will return after quarantine period in rcb
harshal patel got sister death news left for home will return after quarantine period in rcb

मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले हर्षल पटेल (Harshal Patel) के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. शनिवार को उन्होंने अपनी घातक गेंदबाजी की बदौलत टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. लेकिन, इस मैच के खत्म होने के बाद हर्षल पटेल (Harshal Patel) को तुरंत बायो बबल छोड़कर अपने घर जाना पड़ा है.

हर्षल की बहन का हुआ निधन

 Harshal Patel Sister Passed Away

दरअसल हर्षल पटेल (Harshal Patel Sister Passed Away) को मैच के बाद उनकी बहन की मौत की खबर मिली, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में सीधा घर के लिए रवाना होना पड़ा. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि उनकी बहन कुछ दिनों से ठीक नहीं थीं और उनकी तबीयत खराब चल रही थी. हालांकि अब दुखद खबर यह है कि उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है.

शनिवार को डबल हेडर मुकाबले के दूसरे मैच में बैंगलोर का सामना मुंबई टीम से हुआ था. इस मैच के दौरान ही बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की बहन के निधन की खबर सामने आई थी. इस दुख की घड़ी में टीम सभी साथी खिलाड़ी उनके साथ थे और मैनेजमेंट ने तुरंत ही उनके घर जाने का इंतजाम भी कर दिया था.

एक दिन के लिए पहुंचे हैं घर

 Harshal Patel

फिलहाल आईपीएल 2022 से जुड़े हर्षल पटेल (Harshal Patel) इस समय बायो बबल का हिस्सा नहीं है. उनको बायो बबल से बाहर निकलकर अपने घर जाना पड़ा है. बताया जा रहा है कि सिर्फ एक दिन के लिए वो अपने घर पहुंचे हैं.  इसकी वजह से अब उनको वापस बबल में आने के लिए क्वारंटीन प्रक्रिया के नियन से गुजरना पड़ सकता है.

बात करें आरसीबी की तो इस सीजन में कुल 4 मैच खेलते हुए फ्रेंचाइजी ने 3 मैचों में जीत दर्ज की है. यह टीम अंकतालिका में तीसरे पायदान पर पहुंच चुकी है. आरसीबी ने 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 7 विकेट से जीत हासिल की थी. पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर मुंबई ने सूर्या की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत 151 रन बनाए थे जिसके जवाब में उतरी आरसीबी ने 9 गेंदे शेष रहते ही जीत हासिल कर ली थी.