Harshal Patel

Harshal Patel: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 36वां मुकबल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद (RCB vs SRH) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर फाफ डु पलसेस की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप रही। वहीं हर्षल पटेल (Harshal Patel) भी 4 रन बनाकर आउट हो गए।

Harshal Patel 4 रन बनाकर लौटे पवेलियन

Harshal Patel

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद (RCB vs SRH) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 36वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में जब अंपायर ने टॉस का सिक्का उछाला तब वह केन विलियमसन के पाले में जाकर गिरा। जिसके बाद केन विलियमसन ने फाफ डु प्लेसिस की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया।

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है। इस मैच में जहां महज दो खिलाड़ी ही दो डिजिट का स्कोर कर पाए। बाकी सारे खिलाड़ी एकल अंक में आउट हो गए। टीम की उम्मीद तबन टूटी जब बैंगलोर ने हर्षल पटेल को अपनी 8वीं विकेट के रूप में खोया। हर्षल पटेल (Harshal Patel) का विकेट टी. नटराजन ने अपने नाम किया। वह महज 4 रन बनाकर ही आउट हो गए।

SRH को मिला IPL 2022 का सबसे छोटा टार्गेट

3 Reasons Of SRH Comeback IPL 2022

पहले बल्लेबाजी करते हुए हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) की शुरुआत बेहद ही खराब रही। टीम का कोई भी बल्लेबाज अच्छा स्कोर नहीं कर पाया। परिणामस्वरूप रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महज 68 रन ही बना पाई। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को मिल टार्गेट आईपीएल 2022 (IPL 2022) का अब तक का सबसे लो टारगेट है। इस लक्ष्य को हासिल करना हैदराबाद के लिए मुश्किल नहीं होगा।