ramiz raja

इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर है. जहां पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 7 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही  है. इस सीरीज का पहला मुकाबला मुकाबला कराची में खेल गया. जिसमें पाकिस्तान की टीम को अपने ही घर में 6 विकेटों से हार का स्वाद चखना पड़ा. वहीं इस मैच में अहम भूमिका निभाने वाले  इंग्लैंड के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैरी ब्रुक (Harry Brook) अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. उनके इस बयान के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Harry Brook ने किया सनसनीखेज खुलासा

PAK vs ENG 2022

पाकिस्तान के खिलाफ 20 सितंबर को खेले गए पहले टी20 मुकाबले में हैरी ब्रुक (Harry Brook) ने इंग्लैंड की पारी फिनिश टच ते हुए स्ट्राइक रेट 168 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए  25 गेंदों पर नाबाद 42 रन ठोक डाले. इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके देखने को मिले. वहीं उनकी इस पारी के साथ उनक बयान की काफी चर्चा हो रही है. Harry Brook ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

” जब भी मैं टॉयलेट जा रहा हूं, ऐसा लग रहा है जैसे कोई मेरा पीछा कर रहा है या मेरे पीछे खड़ा है. इस तरह का अनुभव या एहसास मुझे पहले कभी नहीं हुआ.”

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने पाक को सुनाई खरी- खोटी

Nasser Hussain-kyle
Nasser Hussain

पाकिस्तान में क्रिकेट खेलना हमेशा से ही किसी भी टीम के लिए खतरे से खाली नहीं होता. जब से साल 2009 में लंकाई खिलाड़ियों की बस पर अटैक हुआ था. तब से पाकिस्तान की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालियां निशान बन रहते हैं. लेकिन पीसीबी फुल सुरक्षा की गारंटी लेती है.

जिसकी वजह से उसे मेहमान टीम के साथ अतिरिक्त सुरक्षा चाक-चौबंद रखती पड़ती है. जिसकी वजह से खिलाड़ी सही ढंग से घूम नहीं पाते हैं. जिस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने भी पाकिस्तान में इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ हो रहे व्यवहार पर टिप्पणी की है. उन्होंने कहा,

“पाकिस्तान घूमने के लिहाज से बेहतर जगह है. ये शर्मनाक है कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों को घुमने दिया जा रहा है और उन्हें सिर्फ सुरक्षा घेरे में ही रखा जा रहा है.”