harmprit

यूएई की धरती पर आज महिला T20 चैलेंज का आगाज हुआ, जिसमें पहले मैच के दौरान हरमनप्रीत कौर की सुपरनोवाज और मिताली राज की वेलोसिटी टीम आमने-सामने थी। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपरनोवास टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 126 रन बनाए, जिसके जवाब में उतरी वेलोसिटी टीम 5 विकेट खोकर 19.5 ओवर में मैच जीत गई।

सुपरनोवाज के खिलाड़ियों ने किया खराब प्रदर्शन

9S6A9072

मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करने उतरी सुपरनोवाज टीम के खिलाड़ियों से अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। टीम के खिलाड़ी प्रिया पुनिया से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन वह 15 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हो गई। अपने खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन की वजह से सुपरनोवास टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 126 रन बनाए।

मैच के जवाब में जब वेलोसिटी की टीम बल्लेबाजी करने उतरी उस दौरान सुपरनोवाज टीम के गेंदबाजों से भी उतना अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला, जिसकी वजह से टीम को मैच में हार झेलनी पड़ी। मैच में हार के बाद जब सुपरनोवास टीम के कप्तान हरमनप्रीत कौर से मैच में हारने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कई कारणों का जिक्र किया।

हरमनप्रीत कौर ने बताई हार की वजह

9S6A9064

मैच में हार के बाद पोस्ट मैच प्रेसेंटेसन सेरेमनी में बोलते हुए सुपरनोवास टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा-

“हम मैच में 20 रन कम बनाए थे, लेकिन अगर आप खेल जीतना चाहते हैं, तो आपको अच्छी गेंदबाजी करनी होगी। मुझे लगता है कि हमने जो भी सोचा था, हमने आखिरी ओवरों में अपनी योजनाओं के अनुसार गेंदबाजी नहीं की, मैच में वेलोसिटी के खिलाड़ियों ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। अंतिम चार ओवरों में हमे और तेजी से रन बनाने की जरूरत थी लेकिन हम नहीं कर सके”

अगले मैच के बारे में बोली हरमनप्रीत कौर

ARJUNj1268

सुपरनोवास टीम का अगला मैच 7 नवंबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में स्मृति मंधाना के कप्तानी वाली ट्रेलब्लेज़र्स के खिलाफ होगा। टीम के लिए अगले मैच में जीत हासिल करना जरूरी है। अगले मैच के बारे में बोलते हुए टीम की कप्तान ने कहा की-

“लंबे समय के बाद खेलना, खिलाड़ियों के लिए आसान नहीं है। अगर आप जीतते रहे तो केवल आप इस टूर्नामेंट में जीवित रह सकते हैं। हमें अगले गेम में सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ आने की जरूरत है”