harmprit

महिला T20 चैलेंज के तीसरे सीजन का तीसरा मुकाबला सुपरनोवाज और ट्रेलब्लेजर्स के बीच खेला गया। जिसमें सुपरनोवाज ने अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बदौलत ट्रेलब्लेजर्स को 2 रनों से हरा दिया। मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपरनोवाज ने छह विकेट खोकर 146 रन बनाए जिसके जवाब में उतरी ट्रेलब्लेजर्स टीम 144 रन ही बना सकी।

सुपरनोवाज ने किया शानदार प्रदर्शन

9S6A1726

मुकाबले में सुपरनोवाज टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया। जिसमें बल्लेबाजी के दौरान टीम की स्टार बल्लेबाज चमारी अटापट्टू और कप्तान हरमनप्रीत कौर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला।

वही गेंदबाजी के दौरान वहीं सुपरनोवाज की गेंदबाजों के प्रदर्शन पर नजर डाले तो शकीरा सैल्मन को 2, राधा यादव और अनुजा पाटिल को एक-एक विकेट मिला। मैच में जीत के बाद जब टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर से मैच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कई बातों का जिक्र किया।

मैच जीतने के बाद बोली हरमनप्रीत कौर

9S6A0082

मुकाबले में जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बोलते हुए टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा-

“यह बहुत करीबी मैच था, हमारी गेंदबाजों ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की, हम दबाव में मैदान पर उतरे। हम हर मैच जितना चाहते है। इस मैच में हम 160 रन के लक्ष्य के बारे में सोच रहे थे, लेकिन हम जानते थे की गेंद घूम रही है और हमारी स्पिन गेंदबाज इसमें अच्छा प्रदर्शन कर सकती है, मैच की आखिरी ओवर में दो बाएं हाथ की खिलाड़ी खेल रही थी इसलिए मैंने पूनम यादव से गेंदबाजी करवाई “

फाइनल मुकाबले के बारे में बोली हरमनप्रीत कौर

W3DM 237

इस मैच में जीत के बाद हरमनप्रीत कौर की टीम फाइनल मे पहुच गई, टीम का सामना ट्रेलब्लेजर्स से ही होगा, अगले मैच के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा-

“इस मैच में जीत के साथ हमारा काफी आत्मविश्वास काफी बड़ा है हम फाइनल मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिस करेंगे”