Haris Rauf Practicse Team India

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए टी-20 विश्वकप 2021 बेहद खास रहा था। इस विश्वकप के सेमी फाइनल में जगह बनाने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भविष्य के लिए कुछ बेहतरीन खिलाड़ी मिल गए थे। जिसमें से एक थे शाहीन अफरीदी के साथ तेज गेंदबाजी का मोर्चा संभालने वाले हारिस रउफ। लेकिन क्या आप जानते है कि इस पाकिस्तान खिलाड़ी ने एक बार टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाजों को भी प्रैक्टिस कारवाई हैं।

Team India के बल्लेबाजों को करवा चुके हैं प्रैक्टिस

Rauf 1

हारिस रउफ ने अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी के चलते इन दिनों विश्व क्रिकेट में धूम मचा रखी है। इसी बीच हाल ही में paktv.tv को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान हारिस ने उस समय को याद किया जब उन्होंने टीम इंडिया (Team India) बल्लेबाजों को नेट में गेंदबाजी की थी। टीम इंडिया (Team India) चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई थी। उस समय रऊफ सिडनी में एक स्थानीय क्रिकेट क्लब वेस्ट एशफील्ड के लिए खेल रहे थे। इसी दौरान उन्होंने टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज विराट कोहली, के. एल राहुल और हार्दिक पाण्ड्या को प्रैक्टिस करवाई थी। 28 वर्षीय गेंदबाज ने कहा कि

‘जब मैं भारत के लिए नेट बॉलर था। मैंने राहुल और पांड्या को सिडनी में नेट्स में गेंदबाजी की थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं एक दिन अंतरराष्ट्रीय मैच में उन्हें गेंदबाजी करूंगा। राहुल और हार्दिक ने कहा कि मुझमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गेंदबाजी करने की क्षमता है। उन्होंने मेरा काफी हौसल बढ़ाया। फिर जब मैं टी20 विश्व कप 2021 में दोनों से मिला तो उन्होंने हमारी पुरानी बातों को याद किया। वे मुझे पाकिस्तान के लिए खेलते हुए देखकर बहुत खुश हुए। जब ​​आप अच्छे खिलाड़ियों के साथ खेलते हैं तो आप बहुत सी अच्छी चीजें सीखते हैं।

टी-20 विश्वकप में किया लाजवाब प्रदर्शन

Haris Rauf

हारिस रउफ ने टी-20 विश्वकप में पाकिस्तान के लिए शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में भी हारिस ने अच्छी गेंदबाजी की थी। इस मैच में उन्होंने टीम इंडिया (Team India) को खूब परेशान किया था। सिर्फ 25 रन देकर हारिस रउफ ने हार्दिक पांड्या का महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किया था। इसके बाद न्यूज़ीलैंड के खिलाफ उन्होंने 22 रन देकर 4 विकेट झटके थे।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score