Haris Rauf tests positive for Covid-19 likely to be ruled out of 1st Test against AUS
Haris Rauf tests positive for Covid-19 likely to be ruled out of 1st Test against AUS

पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) के बीच टेस्ट सीरीज में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. लेकिन, उससे पहले हारिस रॉफ (Haris Rauf) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. जो फैंस के लिए किसी बड़ी झटके से कम नहीं है. शुक्रवार यानी 4 मार्च से दोनों टीमों के बीच रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच खेला जाना है. लेकिन, इस मुकाबले के आगाज से पहले ही हारिस राऊफ (Haris Rauf) के तौर पर टीम के लिए बुरी खबर आई है.

पाकिस्तान टीम को लगा झटका

 Haris Rauf tests positive

दरअसल पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. मंगलवार, 1 मार्च तक वो टीम के साथ ही प्रैक्टिस कर रहे थे. लेकिन, कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें टीम से अलग कर दिया गया है. वह फिलहाल आइसोलेशन में हैं. उनके पहले टेस्ट में खेलने की संभावना बेहद कम नजर आ रही है.

पाकिस्तानी पत्रकार अरफा फिरोज की माने तो मंगलवार को पाकिस्तानी पेसर हारिस राऊफ (Haris Rauf) का रैपिड एंटीजेन टेस्ट पॉजिटिव आया था. इस मामले के बाद ही उन्हें होटल के कमरे में आइसोलेट कर दिया गया था. खास बात ये है कि उन्होंने रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में टीम के साथ सुबह के दौरान प्रैक्टिस किया था.

वक्त पर बोर्ड देगा ज्यादा जानकारी

 Haris Rauf

इसके साथ ही जियो न्यूज की ओर से आ रही रिपोर्ट की माने तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के हवाले से बताया गया है कि सही वक्त आने पर इस बारे में ज्यादा जानकारी साझा की जाएगी. बात करें तेज गेंदबाज की तो उन्हें हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग के 8वें सीजन की विजेता रही लाहौर कलंदर्स की ओर से खेलते हुए देखा गया था. इस फ्रेंचाइजी ने फाइनल में मुल्तान सुल्तान्स को शिकस्त देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था.

खिताब जीतने के बाद टीम के खिलाड़ी अपने मुख्य कोच आकिब जावेद से मिलने गए थे. जो कोरोना के लक्षणों के चलते बीते कुछ समय से आइसोलेशन में थे. माना जा रहा है कि वहीं से हारिस राऊफ (Haris Rauf) संक्रमण की चपेट में आए होंगे. हालांकि पाकिस्तान बोर्ड की ओर से अभी तक ऐसी किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.