Haris Rauf
Haris Rauf's Birthday

पाकिस्तान की टीम बड़े ही रोमांचक तरीके सेमीफाइनल में पहुंची है. एक समय जब भारत और जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद पाक टीम का सफर खत्म सा नजर आ रहा था, लेकिन नीदरलैंड्स ने जैसे ही साउथ अफ्रीका को धूल चटाई वैसे ही पाकिस्तानियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

इसके बाद पाकिस्तान ने रविवार को बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली. वहीं सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) के जन्मदिन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अन्य खिलाड़ी उनकी टांग खींचाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

Haris Rauf ने खिलाड़ियों के साथ मनाया जन्मदिन

Haris Rauf
Haris Rauf

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) के 7 नंवबर को अपना 30वां जन्मदिन मनाया है. यह खास दिन उन्होंने पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच बिताया. उनके जन्मदिन का वीडियों पाकिस्तान क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि बर्थडे बॉय यानी हारिस रऊफ के साथ अन्य खिलाड़ी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और पाकिस्तान टीम के उपकप्तान शादाब खान हारिस बर्थडे पर इतने सेंटी हो गए कि खुद ही केक काटने लगे. तभी पीछे से आकर रऊफ कहते है कि भाई मेरा जन्मदिन है मै केक काटूंगा.

लेकिन अन्य खिलाड़ी मजाक करते हुए हारिस को पकड़ लेते हैं और हारिस झूठमूठ के रोने का नाटक करते हुए दिखाई पड़ते हैं. खैर ये साथी खिलाड़ियों का उनके प्रति प्यार था. असली केक हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने ही काटा. इस खास मौके पर टीम कंसल्टेश कोच मैथ्यू हैडन ने गले लगाकर बधाई दी.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान का होगा कड़ा इम्तिहान

PAK vs BAN

टी20 विश्व कप 2022 का पहला सेमीफाइनल 9 नवंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के साथ खेला जाएगा. इस मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाड़ियों का असली टेस्ट होने जा रहा है. अगर वो इस अहम मुकाबले में न्यूजीलैंड को हरा देते हैं तो फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएंगे. हालांकि न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के दांत खट्टे कर सकती है. क्योंकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंज जैसी धाकड़ टीमों को पानी पीला दिया तो पाकिस्तान को बल्लेबाजी में काफी कमजोर नजर आ रही है.

One reply on ““अरे भाई जन्मदिन मेरा है”, हारिस रऊफ को धक्का देकर शादाब-शाहीन ने काटा केक, तो रोने लगे बर्थ-डे बॉय, वायरल हुआ वीडियो”

Comments are closed.