IMG 20210719 094903

भारतीय टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya को अक्सर आप सुर्खियों में पाते हैं। कुछ ऐसा ही कल के भारत बनाम श्रीलंका के बीच खेले गए मैच के दौरान हुआ जब हार्दिक पांड्या हैंडबैंड पहनकर उतरे। कई लोगों ने हार्दिक पांड्या को ट्रोल करते हुए लिखा कि हार्दिक पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज अशोक डिंडा की तरह लग रहे हैं।

हेडबैंड को लेकर ट्रोल हुए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या


हार्दिक पांड्या ने पहले एकदिवसीय मैच के दौरान सिर पर हैंडबैंड के साथ नज़र आये। जिसके लिए उन्हें भारतीय प्रशंसकों द्वारा जमकर ट्रोल किया गया। हार्दिक द्वारा पहने हुए हैंडबैंड को लेकर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि उनके बाल लंबे नहीं हैं, फिर भी ऐसा क्यों कर रहे हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई इस हैंडबैंड को खोल दो प्लीज।

पहले मैच में भारतीय टीम ने हराया श्रीलंका को

IMG 20210719 080349 scaled

कल खेले गए एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चमिका करुणारत्ने के 43 और कप्तान दाशुन शनाका के 39 रनों की मदद से भारतीय टीम के सामने 263 रनों का लक्ष्य रखा। भारतीय टीम की ओर से कुलदीप यादव, युज़वेंद्र चहल और दीपक चाहर ने 2-2 विकेट झटके। वहीं दोनों पांड्या भाई Hardik Pandya और कृणाल पांड्या को एक एक विकेट मिला।

263 रनों का लक्ष्य का पीछा करने आई भारतीय टीम के ओर से पृथ्वी शॉ ने शुरू में 26 गेंद में 43 रनों की आतिशी पारी खेली। इसके बाद आये ईशान किशन ने अपने पहले ही मैच में भारत के लिए अर्धशतक जड़ा। वहीं एक ओर शिखर धवन ने संभल कर रखी और उन्होंने नाबाद 85 रनों की पारी खेली। इन सबके मदद से भारत ने इस मैच को 7 विकेट से अपने नाम करके सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

कई दिनों बाद गेंदबाजी करते हुए नज़र आये हार्दिक पांड्या

11pandya

बता दूँ Hardik Pandya पिछले कुछ समय से अपने पीठ की चोट के बाद गेंदबाजी करने से हमेशा बचते रहे हैं। लेकिन कल उनको मैच के 7वे ही ओवर में कप्तान शिखर धवन ने गेंद थमा दी। उन्होंने इस मैच में 5 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने 34 रन देकर 1 विकेट झटके। बता दूँ अगर हार्दिक पांड्या इसी तरह से गेंदबाजी करते रहे तो भारतीय टीम उनका इस्तेमाल T20 World Cup में छठे गेंदबाज के रूप में कर पायेगी।

कुछ और ट्वीट देखे :