Hardik Pandya Team India Captain

IRE vs IND: आयरलैंड और भारत के बीच 2 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच का समापन हो चुका है। बारिश के चलते देरी से शुरू होने के कारण इस मुकाबले को 12-12 ओवर का कर दिया गया था। टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर मेजबान टीम आयरलैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था।

एक खराब शुरुआत के बाद आयरिश टीम 108 रन बनाने में कामयाब हुई थी, लिहाजा भारत को 109 रनों का लक्ष्य मिला था। जिसका पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 9.2 ओवर में 3 विकेट गंवा कर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Hardik Pandya को टीम इंडिया की जीत के बाद भी हुए ट्रोल

Hardik Pandya

इस बीच टीम इंडिया की जीत के बाद भी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, आयरलैंड की पारी के दौरान हार्दिक ने अपना पहला मैच खेल रहे उमरान मलिक को सिर्फ 1 ओवर गेंदबाजी करने का मौका दिया था।

जिसमें उन्होंने 14 रन लुटा दिए थे। 150 की स्पीड से गेंदबाजी करने वाले उमरान को देखने के लिए सभी फैंस उत्सुक थे, ऐसे में पहले मैच में सिर्फ 1 ओवर देने के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जबरदस्त तारीके से आलोचना की जा रही है।

उमरान मलिक को दूसरा ओवर नहीं देने पर भड़के फैंस

One reply on ““ये बहुत सेल्फिश कप्तान है”, Hardik Pandya टीम इंडिया की जीत के बाद भी हुए ट्रोल, ट्विटर पर सुनाई गई खरी-खोटी”

Comments are closed.