IND vs SA 2022
IND vs SA: Hardik Pandya

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 5 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच कटक में खेला गया. जिसमें टीम इंडिया को 4 विकटों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं भारतीय टीम इस सीरीज में 2-0 से पीछे हो गई है. इस मैच में हार्दिक पांड्या फ्लॉप रहे. वह बल्ले के साथ के कुछ कमाल नहीं दिखा पाए. जिसके बाद फैंस ने ऑलराउंडर हार्दिक पाडंया को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Hardik Pandya के प्रदर्शन से नाराज हैं फैंस

Hardik Pandya
Hardik Pandya

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पाडंया (Hardik Pandya) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में शामिल किया है. हार्दिक को टी-20 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. लेकिन वह दूसरे मुकाबले में अफ्रीका के खिलाफ ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए. उन्होंने कटक में खेले गए मुकाबले में 12 गेंदों में 9 रन बनाए. उनकी इस पारी में सिर्फ एक ही चौका देखने को मिला.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की धीमी पारी को देखकर फैंस सोशल मीडिया पर बुरी तरह से भड़क गए. अगर हार्दिक इस मैच में कुछ बड़े शॉट्स लगा देते तो, टीम इंडिया 150 रनों से ऊपर स्कोर बोर्ड पर लगा सकती थी लेकिन, हार्दिक बड़ी पारी खेलने में एक बार फिर नाकामयाब रहे. वहीं हार्दिक गेंद के साथ भी काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने बिना विकेट लिए इस मैच में 31 रन लुटाए.

फैंस ने ट्वीट के जरिए ऐसे किया ऑलराउंडर को ट्रोल

Hardik

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में फ्लॉप हुए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से  फैंस काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. यही वजह है कि फैंस हार्दिक को लगातार निशाने पर ले रहे हैं. वहीं एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, हार्दिक पांड्या बिना रोहित के कुछ नहीं कर सकता. एक दूसरे यूजर ने स्टुअर्ट बिन्नी की फोटो शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या को ट्रोल कर दिया. टीम इंडिया को लगातार 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इसलिए लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. चलिए आपको कुछ ऐसे ही मेजदार मीम्स दिखाते हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

फैंस ने मीम्स के जरिए Hardik Pandya पर निकाली भड़ास