Hardik Pandya - ENG vs IND ODI 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 6 महीने के लंबे अंतराल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में धमकेदार वापसी की है। विश्वकप 2021 के दौरान फिटनेस से जूझ रहे हार्दिक पांड्या पर कई क्रिकेट पंडितों ने तोहमतें लगाई और कहा गया कि उनका करियर भी खत्म होने वाला है।

लेकिन हार्दिक (Hardik Pandya) ने सभी आलोचकों को करारा जवाब दिया, इस साल आईपीएल विजेता कप्तान बनने के बाद से उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में पीछे मुड़ने का नाम नहीं लिया है। हाल ही में उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन किया, जो की अब इंग्लैंड दौरे पर भी जारी है। इसी बीच हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद 3 खिलाड़ियों के करियर पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

1. शार्दूल ठाकुर

India Should Play Shardul Thakur Instead Of Bhuvneshwar Kumar If Hardik Pandya Is Not Bowling, Says Ajit Agarkar

लॉर्ड के नाम से विश्वक क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने वाले शार्दूल ठाकुर टीम इंडिया में ऑल राउंडर के लिहाज से शामिल किया जाता है। शार्दूल को अक्सर साझेदारियों में सेंधमारी करने का स्पेशलिस्ट और मिडल ओवर में सधी हुई गेंदबाजी की भूमिका दी जाती है। इसके अलावा वे निचले क्रम में बल्ले से कुछ अहम योगदान भी दे सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2021 में उनकी 67 रनों की पारी को हमेश याद रखा जाएगा। लेकिन मौजूदा समय में शार्दूल अपनी काबिलियत के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। इसके अलावा हार्दिक (Hardik Pandya) की फॉर्म के मद्देनजर उनकी टीम में जगह बनने की संभावना भी कम होती जा रही है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “Hardik Pandya की वापसी के बाद इन 3 खिलाड़ियों के करियर पर मंडराया खतरा, कभी हुआ करते थे प्लेइंग-XI की शान”

Comments are closed.