Team India

श्रीलंका और Team India के बीच खेले गए पहले T20I मैच में मेहमान टीम ने 38 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया था। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम 126 रनों पर ही ढ़ेर हो गई। परिणामस्वरूप भारत ने मैच को अपने नाम कर लिया। सीरीज में अब भारत के पास 1-0 की बढ़त है। जीत के बावजूद ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)  को ट्रोल का सामना करना पड़ा।

Team India को मिली 38 रनों से जीत

Team india-ind vs sl

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी Team India ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी और सूर्यकुमार यादव के अर्धशतकीय पारी की बदौलत 165 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम 126 रन ही बना सकी और भारत ने 38 रनों से जीत दर्ज की।

इस मैच में हार्दिक पांड्या पर सभी की नजरें बनी रही। असल में मैच शुरु होने से पहले करुणारत्ने को अपना बल्ला गिफ्ट किया और फिर राष्ट्रगान के वक्त वह विपक्षी टीम का राष्ट्रगान गाते दिखे। इसके बाद जब हार्दिक पहले बल्ले से फ्लॉप हुए, फिर फील्डिंग के दौरान भी उन्होंने एक बेहद आसान कैच छोड़ दिया। जिसके चलते सोशल मीडिया पर एक बार फिर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

Hardik Pandya को करना पड़ रहा ट्रोलिंग का सामना