hardik pandya

Hardik Pandya: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। आईपीएल 2022 के 3 मैच खेले जा चुके हैं। वहीं आज आईपीएल की नई नवेली टीमें अपना पहला मैच खेल रही है। यह मुकाबला काफी ही रोमांचक नजर आ रहा है। गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाजों पर अपना कहर ढाया है। उन्होंने अपनी तेजतर्रार गेंदबाजी के दम पर एलएसजी की आधी टीम को पवेलीयन पहुंचा दिया। इस मैच में गुजरात के कप्तान अपनी पुराने फॉर्म में नजर आए।

Hardik Pandya लौटे अपनी पुरानी फॉर्म में

hardik pandya

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) लंबे समय से क्रिकेट मैदान से दूर थे। उन्होंने आईपीएल 2022 के जरिए अपना कम्बैक किया है। वह पिछले की सीजन से मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। वह टीम इंडियन के लिए एक फिनिशर के रूप में उपलब्ध थे।

हर कोई उन्हें एक ऑलराउंडर के रूप में देखना चाहता है और सोमवार को मुंबई में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में उनका अंदाज देखने को मिला। टीम इंडिया के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने पहले स्पैल में तीन ओवर फेंके और कुल 18 रन लुटाए। बेशक उनकी बॉलिंग शानदार रही, लेकिन वह एक भी विकेट अपने नाम नहीं कर पाए।

ऐसा रहा है अभी तक LSG vs GT का पहला मुकाबला

hardik pandya

अंपायर ने जब टॉस के लिए सिक्का उछाल तो वह गुजरात टाइटंस के पक्ष में जाकर गिरा। जिसके बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लखनऊ सुपर जायंट्स को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। मैच की ओपनिंग करने आएड टीम के कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक मैच को शानदार शुरुआत न दे सके। टीम के कप्तान केएल को मोहम्मद शमी ने उनकी पारी की पहली गेंद पर ही आउट कर दिया। मोहम्मद शमी ने लखनऊ की कुल तीन विकेट अपने नाम की। वहीं रशीद खान और वरुण आरोन भी अब तक एक-एक विकेट ले चुके हैं। न्यूज लिखे जाने तक लखनऊ सुपर जायंट्स का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 150 है।

3 replies on “IPL 2022: भारतीय टीम के लिए गुड न्यूज, पुरानी लय में गेंदबाजी करते दिखे Hardik Pandya”

Comments are closed.