Shah rukh khan

हार्दिक पांड्या के बैटिंग अंदाज के तो क्रिकेट फैंस काफी दीवाने हैं। जब मैदान पर वह बल्लेबाजी करने आते हैं तो लोग उनकी तरफ फेंकी गई हर गेंद को सीमा रेखा जाते देखना चाहते हैं। 2017 आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ खेली पारी से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं पांड्या

pandya 600 14 1510656929

सिर्फ क्रिकेट के मैदान पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी हार्दिक के फॉलोवर्स की लिस्ट काफी लंबी हैं। हो भी क्यों न सोशल मीडिया पर भी हार्दिक का अंदाज एकदम अलग सा दिखता हैं। उनकी हर फोटो देख यह अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि हार्दिक को मॉडलिंग का मानो काफी शौक हैं। उन्हें फोटो खिंचाने का चस्का हैं और वह अलग-अलग पोज़ में इंस्टा पर फोटोज डालते रहते हैं ।

हेयर स्टाइल भी यूनिक

Hardik Panya 855340

हार्दिक पांड्या का हेयर स्टाइल भी काफी अलग हैं। विक्रम सताये के शो व्हाट द डक पर शिखर धवन ने बताया था कि एक बार तो हार्दिक के बाल उन्होंने ही काटे थे। वह स्टाइल बाकियों को बुरा लग रहा था लेकिन हार्दिक को काफी पसंद आया था।

इन सबके बाद हार्दिक की एक और सच्चाई आई सामने

hardik pandya

द टेलीग्राफ के मुताबिक “सोमवार की शाम करीब 9:30 बजे हार्दिक अपने साथी खिलाड़ी इशांत शर्मा और के एल राहुल के साथ डिनर कर हयात रीजेंसी बर्मिंघम लौटे थे। इशांत और राहुल तो कैब से निकल कर अंदर चले गए लेकिन हार्दिक होटल के एक स्टाफ के पास गए, उसके हाथ में एक पैकेट पकड़ाया और बोले अगर कोई भी भूखा आपको दिखे तो उसे यह खाने का पैकेट दे दीजियेगा।”

जैस ही यह खबर बाहर निकली चारों तरफ उनकी  तारीफ़ होने लगी।

1 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच शुरू हो गया। बर्मिंघम में हो रहे इस टेस्ट में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम का हिस्सा भी हैं।उनसे टीम को काफी उम्मीदें हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.