Pandya

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 में अब महज दो मुकाबलें बाकी हैं जिसके बाद हमे आईपीएल के इस सीजन का चैंपियन मिल जाएगा. वहीं मुंबई इंडियंस पहले से ही चार खिताब अपने नाम कर चुकी है और पांचवें ख़िताब के दहलीज पर खड़ी हैं. लेकिन इस बीच टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे की वीडियो शेयर करके उसे याद किया है.

हार्दिक पांड्या ने इस सीजन भी किया कमाल

Turning Point: Hardik Pandya's late cameo - Rediff Cricket

रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रहे मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन भी अपने पुराने रंग में दिखाई दे रहे हैं जो उनके लिए एक अच्छी खबर है. उन्होंने हर मैच में अच्छी पारी खेली और टीम में एक अच्छी भूमिका निभाई.

उन्होंने आईपीएल के इस सीजन में सभी मैच में थोड़े बहुत रन जोड़े. लेकिन उन्होंने 45वें मुकाबलें में राजस्थान के खिलाफ जो बल्लेबाजी की वो देखना सच में दिलचस्प थी. उन्होंने इस मैच में महज 21 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली थी, जिसमें 2 चौके और 7 छक्के शामिल थे.

उन्हें इस पारी के लिए पहचाना जाता है वो इस बार भी उसी रंग में थे. लेकिन एक बात जो सबको अजीब लग रही थी. वो ये कि उन्होंने आईपीएल के इस पूरे सीजन में एक भी बार गेंदबाजी नहीं की. उन्हें सिर्फ बल्लेबाजी और फील्डिंग करते हुए ही देखा गया.

वीडियो को शेयर करके पांड्या ने किया बेटे को याद

IPL 2020: Hardik Pandya wants to bowl but we have to listen to his body, says

आईपीएल के लिए हार्दिक पांड्या इस समय यूएई में मौजूद है. लेकिन इस बार वो अपने परिवार के साथ नहीं हैं वो ही नहीं बल्कि कई सारे खिलाड़ी अपने परिवार के साथ नहीं हैं. दरअसल, कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई के द्वारा साफ़ तौर पर ये मना किया गया था कि कोई भी खिलाड़ी अपने परिवार को अपने साथ नहीं ले जा सकता है.

जिसके बाद हार्दिक पांड्या को शनिवार के दिन इसकी कमी महसूस होती हुई देखी गई. जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे अगस्तया की वीडियो शेयर की जिसमें वो अपने नन्हे बेटे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Play time with Agastya, the thing I miss most. I’ll remember these days for the rest of my life ?

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Nov 6, 2020 at 4:52am PST

पांड्या ने इस सीजन बनाए कुल इतने रन

IPL 2020 RR vs MI: Hardik Pandya slams unbeaten 21-ball 60, sets Twitter on fire

मुंबई इंडियंस की टीम के हार्दिक पांड्या जिन्हें अपने आक्रामक रूप से बल्लेबाजी करने के लिए पहचाना जाता हैं. उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में शांत रहते हुए देखा गया है. उन्होंने इस सीजन में कुल 13 मुकाबलें खेले हैं. जिसमें उन्होंने महज 278 रन ही बनाए हैं. जो आईपीएल के अभी तक के सीजन में कम माने जा रहे हैं वहीं उनसे अगले सीजन में इससे भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही हैं.