Hardik Pandya
IPL 2022: Hardik Pandya and Mohammed shami

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल के 24वें मुकाबले में मोहम्मद शमी के बीच एक बार फिर तकरार देखने को मिली. इस मुकाबले में पिछले मुकाबले के मुताबिक सबक कुछ उल्टा था. हार्दिक पांड्या के ओवर में शमी ने कैच पकड़ने का एफर्ट नहीं किया था तो, कप्तान ने शमी को खूब खरी खोटी सुनाई थी, लेकिन मोहम्मद शमी के ओवर में हार्दिक पांड्या से कैच छूट जाने पर नजारा देखने लायक था. इस घटना के बाद फैंस ने पुरानी घटना को याद करते हुए हार्दिक पांड्या की क्लास लगा दी.

शमी के ओवर में Hardik Pandya ने छोड़ा कैच Mohammad Shami

गुजरात टाइटंस के गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) 13वां ओवर करा रहे थे. जिसमें विस्फोटक बल्लेबाज हेटमायर क्रीज पर मौजूद थे. हेटमायर ने शमी की गेंद पर ऐसा शॉट मारा जो, कप्तान हार्दिक पांड्या के हाथों में गया. हेटमायर ने इस शॉट को गोली की रफ्तार से खेला था. जिसे पकड़ने में हार्दिक नाकामयाब रहे. हार्दिक के हाथ से गेंद छूट कर बाउंड्री लाइन पार कर गई. जिसके बाद मोहम्मद शमी काफी नाराज दिखे. इस दौरान मोहम्मद शमी का रिएक्शन देखने लायक था. लेकिन, उन्होंने अपने आंखें दिखाते ज्यादा और कुछ नहीं कहा. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने रिएक्शन भी दिया. एक यूजर ने लिखा कि,

‘कर्म’ की चपेट में आए हार्दिक पांड्या मोहम्मद शमी की गेंद पर कैच छोड़ने पर सार्वजनिक उपहास का सामना करना पड़ा’

जिससे बाद इस घटना ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया. फैंस ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आड़े हाथ लेते हुए पुरानी घटना को याद दिलाया. पिछले मुकाबले में हार्दिक गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने हार्दिक की गेंद पर डीप थर्ड मैन की दिशा में शॉट खेला था. जहां शमी खड़े थे, लेकिन वह गेंद शमी तक पहुंचने से पहले ही गिर गई थी. जिस पर पांड्या ने मोहम्मद शमी गुस्सा निकाला था.

टॉप पर है हार्दिक पांड्या की टीम

Hardik Pandya fitness Updates

आईपीएल के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) काफी प्रभावित किया है. इंजरी से पहले हार्दिक पांड्या की जमकर आलोचना हो रही थी, लेकिन उन्होंने अपनी कप्तानी, गेंदबाजी और बल्लेबाजी से सबका मुंह बंद कर दिया है.

हार्दिक पांड्या का अभी तक कमाल का प्रदर्शन रहा है. पॉइंट्स टेबल में गुजरात टाइटंस पहले नंबर पर है. गुजरात की टीम 5 में 4 मुकाबले जीते हैं और 8 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर बनी हुई है. अब गुजरात को बस अपनी इस पोजिशन को बनाए रखने की जरुरत है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात का यह कमाल का प्रदर्शन देख सभी उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.