shahid afridi on hardik pandya

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shaheed Afridi) ने भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. हार्दिक पांड्या इन दिनों बल्ले और गेंद दोनों के साथ जमकर धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने एशिया कप 2022 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. उनकी इस पारी की चर्चा भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी की गई थी. बता दें कि वैसे तो अफरीदी भारत के खिलाड़ियों की जमकर बुराई करते हैं, लेकिन वो लंबे समय के बाद इस धुरंधर खिलाड़ी के गुणगान करते हुए नजर आए.

अफरीदी ने Hardik Pandya की तारीफ में कही ये बात

Shahid Afridi on Shaheen Afridi

पाकिस्तान की टीम भले ही एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंच गई हो. लेकिन, उसके बल्लेबाजी क्रम पर अभी भी सवालिया निशान बने हुए हैं. उन्हें एशिया कप के फाइनल में लंका जैसी टीम ने बुरी तरह से हराया था. जिसमें पाक बल्लेबाज श्रीलंकाई गेंदबाजी के सामने बिखरे-बिखरे से नजर आए. उनके इस खराब प्रदर्शन को लेकर उनकी काफी आलोचना की जा रही है. वहीं अफरीदी ने पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर सवाल उठाते हुए हार्दिक पांड्या का उदाहरण दिया. अफरीदी ने समा टीवी से बातचीत करते हुए हार्दिक की तारीफ में कहा,

“इस तरह का फिनिशर (हार्दिक पांड्या) हमारे पास नहीं है. हमने सोचा था कि आसिफ अली और खुशदिल इस काम को कर पाएंगे. लेकिन, ऐसा नहीं हुआ. नवाज भी उतने काबिल नहीं हैं और ना ही शादाब खान. इन चार खिलाड़ियों में कम से कम दो के प्रदर्शन में निरंतरता होनी चाहिए. शादाब जिस दिन गेंद से अच्छा खेल दिखाते हैं, टीम भी जीत जाती है.”

हार्दिक पांड्या का जबरदस्त प्रदर्शन जारी

Hardik Pandya

आईपीएल में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाने वाले स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. जो आगामी टी20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत है. बता दें कि इन दिनों पांड्या बल्ले और गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसकी वजह से टीम इंडिया को अतिरिक्त मजबूती मिल रही है.

हार्दिक ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल में टी20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया. मोहाली में खेले गए सीरीज के पहले टी20 मैच में उन्होंने नाबाद 71 रन बनाए. दूसरे टी20 में उनके बल्ले से महज 9 रन निकले लेकिन तीसरे टी20 मैच में उन्होंने 25 रनों की नाबाद पारी खेलती.