WI vs IND: Hardik Pandya and Rohit Sharma
Hardik Pandya and Rohit Sharma

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. पांड्या आईपीएल 2022 के बाद गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में धमाल मचा रहे हैं.

उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए 5 मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच में बल्लेबाजी से भले ही इंप्रेस न किया हो, लेकिन उनकी कातिलाना गेंदबाजी के सामने वेस्टइंडीज के बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए.

हार्दिक इस मुकाबले में बेहद ही किफायती गेंदबाज साबित हुए. उन्होंने 4 ओवरों में 19 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया. वहीं इस मैच के बाद हार्दिक ने रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ करते हुए बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

Hardik Pandya ने रोहित की कप्तानी पर कही ये बात

IND vs WI Hardik Pandya
IND vs WI Hardik Pandya

भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व में टीम इंडिया लगातार आगे बढ़ रही है. इस साल भारतीय टीम को इनके नेतृत्व में एशिया कप और टी20 विश्व कप खेलना है. जिसमें द्रविड़ और रोहित की भूमिका अहम होने वाली है.

ऑलराउंडर हार्दिक पाड्या (Hardik Pandya) कोच और कप्तान की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए. हार्दिक का मानना है कि रोहित शर्मा बल्लेबाजो को काफी फ्रीडम देते हैं, जो उनकी कप्तानी की सबसे बड़ी ताकत है. हार्दिक ने रोहित की कप्तानी पर बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

‘मैं उनके साथ खेला हूं, कप्तान रोहित शर्मा आपको बहुत लचीलापन और स्वतंत्रता देता है, जो कि उनकी कप्तानी के दौरान उनकी ताकत है. उन्होंने खिलाड़ियों स्वतंत्रता, सुरक्षा देने का काम किया है. जिसका श्रेय कोच और कप्तान को जाता है’

भारतीय टीम के रवैये का श्रेय कोच और कप्तान को जाता है

 Rahul Dravid And Rohit Sharma
Rahul Dravid And Rohit Sharma

मौजूदा वेस्टइंडीज टी20 सीरीज में उप-कप्तान हार्दिक पाड्या (Hardik Pandya) ने कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि जहां तक भारतीय टीम के रवैये की बात है तो बहुत ज्यादा श्रेय रोहित और कोच राहुल द्रविड़ को जाता है. उन्होंने अपने नेतृत्व मे खिलाड़ियों आजादी है.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चाहते हैं कि टीम को साल 2021 टी 20 विश्व कप हार को भूलकर आगे बढ़ना चाहिए और हमें उन परिणामों को नजरअंदाज करते हुए कुछ नया करने की कोशिश करनी चाहिए.