these 3 player's replace Hardik Pandya-Team India
these 3 player's replace Hardik Pandya-Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

ICC T20 World cup 2021: भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए महामुकाबले में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की फिटनेस और उनके खराब प्रदर्शन ने एक बार फिर से उन पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. दोनों देशों के बीच होने वाले इस मुकाबले का रविवार को जित तरह से खत्म हुआ उसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी. दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टॉस जीकर कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने ओस की स्थिति के मुताबिक गेंदबाजी फैसला किया और 10 विकेट से विराट कोहली के हाथ से जीत छीन ली.

इस मैच मे पहले टॉप आर्डर और फिर निचले क्रम के बल्लेबाज भी पूरी तरह से फेल रहे. जिन बल्लेबाजों से उम्मीद थी उन्होंने भी धोखा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस मुकाबले के दौरान हार्दिक पंड्या फिर से चोटिल हुए और दूसरी पारी में मैदान पर दिखाई ही नहीं दिए. उनकी जगह ईशान किशन ने फील्डिंग की और भारत ने मुकाबला गंवा दिया. इस आर्टिकल में हम उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो उस ऑलराउंडर की जगह ले सकते हैं.

श्रेयस अय्यर

Hardik Pandya replace Shreyas Iyer

इस लिस्ट में हम सबसे पहले बात करने जा रहे हैं श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जिन्हें अतिरिक्त खिलाड़ी के तौर पर टीम से जोड़ा गया है. उन्होंने आखिरी बार भारत के लिए इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ टी20 अंतर्राट्रीय मैच खेला था. जिसमें अपने कंधे को चोटिल कर बैठे थे. इसके बाद उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी. सर्जरी के बाद आईपीए 2021 के पहले चरण को मिस करने के बाद दूसरे चरण में शानदार एंट्री मारी थी.

शुरूआती 2-3 मैच में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए ताबड़तोड़ पारियां खेलते हुए फैंस ही नहीं बल्कि भारतीय चयनकर्ताओं को भी खुश कर दिया था. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से यह साबित भी किया था कि, वो पूरी तरह से फिट हैं और खेलने के लिए भी तैयार हैं. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि खराब प्रदर्शन से जूझ रहे हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की जगह अय्यर ले सकते हैं. क्योंकि टी20 फॉर्मेट में श्रेयस का हालिया प्रदर्शन अच्छा रहा है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse