हार्दिक पांड्या-पिंक

भारत-इंग्लैंड के बीच दूसरे मुकाबले में जीत के साथ टीम इंडिया ने 1-1 की बराबरी कर ली है. इसी बीच हार्दिक पांड्या की एक वीडियो वायरल हो रही है. दरअसल तीसरा डे-नाइट टेस्ट मुकाबला अहमदाबाद के सबसे बड़े सरदार पटेल स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसे लेकर दोनों ही टीमें काफी ज्यादा उत्साहित हैं. इस बीच पांड्या की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं.

हार्दिक पांड्या को लेकर आई बड़ी खबर

हार्दिक पांड्या

दरअसल 24 फरवरी को सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा, जो डे-नाइट टेस्ट मैच होगा. इस मुकाबले में दोनों टीमें पिंक गेंद का सामना करेंगी. ऐसे में मैच की शुरूआत 2:30 बजे होगी. फिलहाल अंतिम दो टेस्ट मैच में किन खिलाड़ियों को जगह मिलेगी अभी तक इसका ऐलान नहीं किया गया है.

लेकिन भारतीय टीम के शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को हाल ही में मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए देखा गया है, जिससे जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद अब कई तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं.

दूसरे डे-नाइट टेस्ट मैच में वापसी कर रहे हैं हार्दिक पांड्या!

हार्दिक पांड्या-टेस्ट

हालांकि पांड्या इस समय फॉर्म में है, इसका अंदाजा आप उनके ऑस्ट्रेलियाई दौरे को देखकर लगा सकते हैं. जिस तरह से उन्होंने वनडे और टी-20 फॉर्मेट में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी, उसकी तारीफ चारो तरफ हुई थी. इससे पहले वो घरेलू टेस्ट मैच में भी अच्छी पारी खेल चुके हैं. ऐसे में तीसरे डे-नाइट टेस्ट मैच में वापसी की उम्मीद जताई जा रही है.

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में हार्दिक पांड्या पिंक बॉल से मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि, तीसरे मुकाबले में भी टीम इंडिया 3 पेसर के साथ उतर सकती है. हालांकि इसे लेकर अभी तक मैनेजमेंट की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

हार्दिक पांड्या की प्रैक्टिस करते हुए वायरल हुई वीडियो

हार्दिक पांड्या

दूसरे मैच में डेब्यू करने के बाद जिस तरह से अक्षर पटेल गेंदबाजी की है, उससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, तीसरे टेस्ट मैच में टीम उन्हें जगह दे सकती है. इसके साथ हार्दिक को लेकर इसलिए भी कयास जताए जा रहे हैं, क्योंकि इंजरी से उभरने के बाद वो गेंदबाजी से भी कमाल कर सकते हैं.

हालांकि तीसरे टेस्ट मैच में शामिल होने वाले प्लेयरों की लिस्ट आनी अभी बाकी है, ऐसे में हार्दिक पांड्या खेलेंगे या नहीं इसे लेकर कुछ कहना जल्दबाजी होगी. लेकिन उनका यह वीडियो चर्चा में जरूर बना हुआ है.