ENG vs IND - Hardik Pandya

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में इंग्लैंड की पारी के दौरान Hardik Pandya का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन दिखा अपनी टीम के लिए मुश्किलें कम की। मैच में हार्दिक ने अपना ऑलराउंडर प्रदर्शन दिखाकर सबको प्रभावित किया। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में हार्दिक पांड्या ने चार विकेट लेकर अपने वनडे करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का रिकॉर्ड तोड़ा। हार्दिक ने इंग्लैंड के खिलाफ चार विकेट चटकाई।

Hardik Pandya ने इंग्लैंड के खिलाफ कायम ये रिकॉर्ड

Hardik Pandya

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के जरिए हार्दिक पांड्या ने वनडे फॉर्मेट में वापसी की है। लगभग एक साल के बाद हार्दिक वनडे क्रिकेट में खेलते हुए नजर आए हैं। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उनका खेल प्रदर्शन देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगा कि वे लंबे समय के बाद 50 ओवर के फॉर्मेट में वापसी कर रहे हैं।

तीसरे वनडे मैच में हार्दिक ने 7 ओवरों में 4 विकेट चटकाई। इस दौरान हार्दिक ने महज 24 रन ही लुटाए। यह हार्दिक का वनडे करियर का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है। इससे पहले, उनका सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय गेंदबाजी प्रदर्शन 2016 में न्यूजीलैंड के खिलाफ डेब्यू मैच में आया था, जहां उन्होंने 31 रन देकर 3 विकेट लिए थे।

ऐसे रहा Hardik Pandya का तीसरे वनडे मैच में प्रदर्शन

Hardik Pandya - ENG vs IND ODI 2022

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इंग्लैंड की पारी का 10वां ओवर लेकर आए। ओवर की पहली गेंद पर हार्दिक ने सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को पवेलियन का रास्ता दिखाया। ये हार्दिक का पहला विकेट था। इस ओवर में कोई भी रन नहीं बने।

इसके बाद दूसरे ओवर में हार्दिक ने 2 रन दिए। तीसरे ओवर की दूसरे गेंद पर हार्दिक ने बेन स्टोक्स का विकेट लिया। इसके बाद 37वें ओवर में हार्दिक ने लिविंगस्टोन और बटलर को आउट किया। ये दोनों विकेट गेंदबाज ने एक ही ओवर में लिए। इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 259 रन बनाए।