Hardik Pandya And His Wife Natasha

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने खेल के साथ ही अपने अनोखे स्टाइल के लिए दुनियाभर में जाने जाते हैं। हार्दिक उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से है जो कि मैदान के बाहर अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। आज यानि 21 अगस्त को इस खिलाड़ी ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्तांकोविक के साथ कुछ बोल्ड फ़ोटोज़ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Hardik Pandya और नताशा ने शेयर किए बोल्ड फ़ोटोज़

hardik natasha

मौजूदा समय में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) क्रिकेट से मिले वक्त के इतर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। हमेशा से ही अपने कूल लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान आकर्षित करने वाले हार्दिक ने इस बार अपनी पत्नी नताशा स्तांकोविक के कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें कपल का बोल्ड लुक सभी के सामने आया है।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से तस्वीरें साझा करते हुए हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी की तारीफ की है। एक फोटो में ये जोड़ा एक दूसरे के साथ खड़ा हुआ नजर आ रहा है, जिसमें हार्दिक (Hardik Pandya) शर्टलेस है तो वहीं नताशा ने बिकीनी पहनी हुई है। इन तस्वीरों को देखकर सेलिब्रिटी कपल के फैंस भी हैरान रह गए हैं।

एशिया कप 2022 में खेलते हुए नजर आएंगे Hardik Pandya

hardik

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी के बीच केमिस्ट्री गजब की है, कई बार सोशल मीडिया पर दोनों को एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते हुए देखा जाता है। नताशा अपने पार्टनर को सपोर्ट करने के लिए कई बार अपने पति को सपोर्ट करने के लिए मैदान में भी आती रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अब एशिया कप 2022 में खेलते हुए नजर आएंगे, 28 अगस्त को टीम इंडिया अपना पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाली है। ऐसे में सभी भारतीय फैंस को हरफनमौला खिलाड़ी से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है।