ezgif.com gif maker 3

भारतीय टीम के टॉप आलराउंडर खिलाड़ियों में से एक हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को इंग्लैंड जाने वाली टेस्ट चैम्पियनशिप और पांच टेस्ट मैचों वाली टीम में नहीं चुना गया है. बल्कि ऐसा माना जा रहा है की उन्हें श्रीलंका जाने वाली टीम में चुना जा सकता है. भारतीय टीम के साथ ही आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के मुख्य खिलाड़ियों में से एक हार्दिक पांड्या इस वक्त अपने परिवार के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं. उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी अपलोड किया है.

Hardik Pandya और पत्नी नताशा बच्चे को सिखा रहे हैं चलना

hardik natasha

टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के स्टार आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आईपीएल स्थगित होने के बाद  उनको अपने परिवार के साथ समय बिताने का अच्छा खासा समय मिल रहा है. उनके पास अब अपने बेटे के साथ मस्ती करने और कुछ नया सिखाने का हुनर भी है. हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला जिसमें दोनों पति-पत्नी अपने बेटे अगस्त्य को चलना सीखा रहे हैं. आप भी देखें यह प्यारा वीडियो. 

हार्दिक जैसा दूसरा नहीं मिल सकता

hardik paandya

भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण का कहना है कि आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जैसा खिलाड़ी दूसरा और कोई नहीं है. टीम प्रबंधन को उनके जैसा अच्छा खिलाड़ी ढूंढना बहुत कठिन काम है. हार्दिक को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की श्रृंखला के लिए नहीं चुना गया है.

हार्दिक बहुत प्रतिभाशाली हैं. हाल में उन्हें अपनी पीठ की चोट का इलाज करवाना पड़ा है. बावजूद इसके वो टीम के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम  मैच में भी उन्होंने बल्लेबाजी के साथ ही अच्छी गेंदबाजी भी की थी. हमें उसे लगातार साथ रहकर प्रोत्साहित करने की जरुरत है.