Hardik Pandya Dancing With Wife

न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में भारत को जीत दिलवाने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को वनडे सीरीज से आरम दिया गया था. अपने तूफानी बैटिंग के लिए टीम इंडिया के लिए मैच विनिंग पारी खेलने वाले पांड्या इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है. हार्दिक (Hardik Pandya) अपने मैदान के बाहर सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी काफी चर्चा में बने रहते है. अब एक बार फिर से उनका एक वीडियो पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ काफी वायरल हो रहा है. आइये जानते है वीडियो में क्या है ऐसा ख़ास.

पत्नी से डांस सीख रहे हार्दिक

Hardik Pandya Dancing With Wife

हार्दिक (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ काफी एक्टिव रहते है. ऐसे में हार्दिक अपने परिवार के साथ समय बिताने के बीच में एक वीडियो पोस्ट करके एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गये है. हार्दिक ने इन्स्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट की है.

जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है ‘डांस के सबक यही से आते है.’ नताशा इस वीडियो में भी हार्दिक को डांस सीखती हुई नज़र आ रही है. हार्दिक डांस सही से नहीं कर रहे है तो ऐसे में फैंस ने भी मजाकिया अंदाज में कमेंट करने शुरू कर दिए है. एक फैन ने लिखा, बीवी के इशारों पर नाचने वाला तो एक ने लिखा यह मैं कर लेता हूँ आप क्रिकेट खेल लो.

फिल्मों में काम करने के बाद 2020 में रचाई शादी

bollywood actress

हार्दिक और नताशा ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया है. इसके बाद साल 2020 में उन्होंने एक दूसरे के साथ शादी रचा ली. दोनों की शादी के कुछ महीनों बाद ही नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम अगस्त्या रखा गया है. बता दें नताशा बॉलीवुड मूवीज में भी काम कर चुकी है. साल 2019 में नच बलिए 9 में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखी थीं. नताशा सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्न्स में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई है जिसमें डी जे वाले बाबू गाना सुपरहिट साबित हुआ था.

Hardik Pandya का करियर

Hardik Pandya
Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय अपने करियर की सबसे शानदार फॉर्म में क्रिकेट खेल रहे है. उन्होंने पिछले आईपीएल 2021 में पहले ही साल अपनी टीम को खिताबी जीत दर्ज करवाई. इसके बाद से उन्होंने पलट कर नहीं देखा. एशिया कप 2022 और टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भले ही टीम इंडिया को हार मिली.

लेकिन हार्दिक के प्रदर्शन की काफी तारीफ हुई. हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर हार्दिक की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 सीरीज को अपने नाम किये है. हार्दिक ने टीम इंडिया के लिए 11 टेस्ट, 66 वनडे और 81 टी20 मैच खेले है जिसमें उनके नाम क्रमश: 532 रन, 1386 रन और 1160 रन दर्ज है. इसके अलावा हार्दिक टीम के लिए गेंद के साथ भी काफी असरदार साबित हो रहे है.