Hardik pandya 4
Team India best All Rounder
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया में शानदार वापसी की है. पांड्या चोट से उबरने के बाद बल्ले और गेंद दोनों से जलवा दिखा रहे हैं. आईपीएल 2022 का खिताब जीतने के बाद पांड्या एक के बाद एक सफल कदम आगे बढ़ा रहे हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया को भी जीत दिलाई.

उसके बाद इंग्लैंड दौरे में भी खेली गई लिमिटेड ओवर सीरीज में वह पूरी तरह से लय में नजर आए. वहीं उनकी शानदार वापसी से 3 खिलाड़ी ऐसे हैं जिनके लिए अब टीम इंडिया में वापसी करना नामुमकिन सा हो गया है. चलिए आपको बताते हैं, कौन हैं वो 3 खिलाड़ी जिन्हें पांड्या की वापसी की भारी कीमत चुकानी पड़ी है?

शिवम दुबे

शिवम दुवे
Shivam Dube

भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) अपनी बेहतरीन गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हार्दिक पांड्या के फिट रहते हुए उन्हें टीम इंडिया में फिर मौका मिल पाना मुश्किल हो जाता है. मगर इस खिलाड़ी ने आईपीएल में अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है.

IPL 2022 में शिवम दुबे को चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल किया था. उन्होंने इस सीजन में खेले गए 11 मैचों में 289 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी देखने को मिले. बता दें कि, शिवम ने टीम इंडिया के लिए 1 वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं. जब हार्दिक टीम से बाहर चल रहे थे, तब शिवम को उनका रिप्लेसमेंट माना जा रहा था, लेकिन बदकिस्मती से दुबे खुद को टीम इंडिया में फिट नहीं कर पाए और अंदर-बाहर होते रहे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “हार्दिक पांड्या के फॉर्म में आने से इन 3 खिलाड़ियों के करियर को लगा झटका, अब टीम इंडिया में वापसी है नामुमकिन”

Comments are closed.