Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) व क्रुणाल पांड्या ने अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे। आज वह भारतीय टीम का अभिन्न हिस्सा हैं, उनके पास दौलत है, शौहरत है बल्कि वो सब कुछ है, जिसकी उन्होंने कभी ख्वाहिश की होगी। एक वक्त था, जब दोनों भाई मैगी खाकर अपनी गुजर-बसर करते थे, लेकिन अब उन्होंने मुंबई में 30 करोड़ का एक आलीशान फ्लैट खरीदा है। इस फ्लैट में सभी लग्जरी चीजें मौजूद हैं, जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं।

पांड्या ब्रदर्स ने खरीदा 30 करोड़ का फ्लैट

hardik pandya

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या व क्रुणाल पांड्या ने मुंबई में 30 करोड़ का आलीशान फ्लैट खरीदा है। इस फ्लैट में तमाम सुख-सुविधाएं मौजूद हैं। पांड्या के इस फ्लैट में 8 बेडरूम हैं और ये 3838 स्क्वायर फीट में बना हुआ है। पांड्या भाइयों ने ये फ्लैट मुंबई के रुस्तमजी पैरामाउंट में लिया है, जिस सोसायटी में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भी रहते हैं।

डीएनए की खबर के मुताबिक Hardik Pandya और क्रुणाल पंड्या के घर में जिम, गेमिंग जोन भी है। साथ ही एक प्राइवेट स्विमिंग पूल भी इस आलीशान फ्लैट में है। यही नहीं पंड्या बंधुओं के अपार्टमेंट में प्राइवेट थिएटर भी है। जल्द ही पांड्या भाई वडोदरा से मुंबई शिफ्ट हो सकते हैं। आज क्रुणाल ब्रदर्स भारत के स्टार खिलाड़ियों में शुमार हो, लेकिन एक वक्त था, जब उन्होंने आर्थिंग तंगी देखी और वह मैगी खाकर गुजर-बसर करते थे।

श्रीलंका दौरे पर हार्दिक ने किया निराश

श्रीलंका दौरा Hardik Pandya के लिए काफी अहम था। लेकिन बदकिस्मती से उनके लिए ये दौरा बहुत ही निराशाजनक रहा। ना तो पांड्या बल्ले से ही कुछ खास प्रदर्शन कर सके और लंबे वक्त बाद गेंदबाजी एक्शन में उतरे, लेकिन वह प्रभावित नहीं कर सके। आंकड़ों की बात करें, तो हार्दिक ने कुल 29 रन ही बनाए, वहीं वह इस दौरे पर 3 विकेट निकाल सके। उनके श्रीलंका दौरे पर किए गए प्रदर्शन को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा की अब उनके लिए टी20 विश्व कप टीम में चुना जाना मुश्किल होगा।

कोरोना पॉजिटिव आई थी क्रुणाल की रिपोर्ट

Hardik Pandya

Hardik Pandya के अलावा क्रुणाल पांड्या के लिए भी श्रीलंका दौरा अच्छा नहीं रहा। वह बल्ले से ODI सीरीज में सिर्फ 35 रन बना सके और T20I सीरीज के पहले मैच में 3* रन बनाए। वहीं वह 2 विकेट निकालने में कामयाब रहे। लेकिन दूसरे T20I मैच से पहले क्रुणाल की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद क्रुणाल सहित नजदीकी संपर्क में आए कुल 9 खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेजते हुए सीरीज से बाहर कर दिया गया। परिणाम ये रहा कि भारत ODI सीरीज जीतने के बाद T20I सीरीज को 1-2 से हार गया।