hardik pandya

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने खेल के लिए तो जाने ही जाते हैं, मगर साथ ही साथ उनका हटके स्टाइल वाला अंदाज भी फैंस को काफी पसंद आता है। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने स्टाइल को दिखाने का कोई मौका नहीं गंवाते। अब इस बीच हार्दिक ने एक कूल डूड वाले लुक में ब्लैक गॉगल्स लगाकर तस्वीर शेयर की। मगर उसपर जसप्रीत बुमराह ने जो कमेंट किया उसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

Hardik Pandya ने शेयर किया पोस्ट

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद Hardik Pandya इस वक्त अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर कभी अपनी अकेले, कभी पत्नी नताशा के साथ, तो कभी बेटे अगस्त्य के साथ तस्वीरें शेयर करते नजर आते हैं। इस बीच पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काला चश्मा लगाकर कूल-डूड वाली तस्वीर अपलोड की।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं पांड्या आराम से सोफे पर पैर रखकर पोज दे रहे हैं, और उन्होंने चश्मा और सिर पर बैंड लगाया हुआ है। फैंस को तो ये तस्वीर काफी भाई और कमेंट्स की मानो झड़ी लग गई। इस बीच उनकी टीम के साथी खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह ने एक ऐसा कमेंट किया, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

Hardik Pandya

hardik pandya

Hardik Pandya के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट्स किए। मगर जिस कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, वह कमेंट था जसप्रीत बुमराह का। दरअसल, बुमराह ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘ईगल गैंग’।

दरअसल, ईगल गैंग की कहानी कुछ 21 साल पुरानी है। जी हां, ईगल गैंग 2000 में शाहरुख खान की आई फिल्‍म जोश में था। इस फिल्‍म में ईगल गैंग के अलावा एक बिच्‍छू गैंग भी था। दोनों में अक्‍सर ही लड़ाई होती रहती थी। अब बुमराह के इस कमेंट ने फैंस को जोश फिल्म की याद दिला दी। बताते चलें, बुमराह इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं, तो वहीं हार्दिक का श्रीलंका दौरे के लिए टीम का हिस्सा होना लगभग तय ही है। बल्कि उन्हें बतौर कप्तान भी श्रीलंका दौरे पर भेजा जा सतका है।