Parineeti Chopra and Hardik pandya
Parineeti Chopra and Hardik Pandya

टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों पांड्या बल्ले और गेंद दोनों के साथ कमाल दिखा रहे हैं, उन्होंने आईपीएल 2022 के बाद टीम इंडिया में शानदार वापसी की है. जो टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है. हम आपको इस लेख में हार्दिक पांड्या क्रिकेट के बारे में नहीं बल्कि उनसे जुड़े एक रिलेशनशिप के किस्से बारे में बताएंगे. अगर आप हार्दिक के फैन हैं तो इस दिलचस्प किस्से के बारे में जानने के लिए बड़े ही उत्सुक होंगे.

टीम इंडिया के कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिनका नाम बॉलीवुड की हसीनाओं से जुड़ा है. उसमें एक नाम स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का भी शामिल है. जिनका नाम देशी गर्ल कहलाने वाली प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा से जोड़ा गया था. परिणीति और हार्दिक रिलेशनशिप की बातों ने सोशल मीडिया पर इतना तूल पकड़ लिया कि दोनों को इस मामले पर सफाई देने फैंस के सामने आना पड़ा. चलिए आपको बताते हैं दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर क्या कुछ कहा?

डेटिंग विवाद में कैसे फंसे हार्दिक पंड्या?

Parineeti Chopra and pandya 1 1

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाकर खूब सुर्खिया बटोरी हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ उतनी चर्चाओं में रही है. हार्दिक का नाम उन खिलाड़ीयों में शामिल होता है. जिन्हें शादी करने से पहले ही पिता बनने की खुशखबरी मिल गई. उनकी शादी की चर्चाओं में रहने का ये भी एक बड़ा कारण था.

उन्होंनें एक्ट्रेस और मॉडल नताशा के साथ 31 मई, 2020 को शादी रचाई थी. वहीं इन दोनों का एक साल का बेटा भी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) नताशा से शादी रचाने से पहले एक एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप को लेकर विवादों में रह चुके हैं.

पांड्या के डेटिंग विवाद को समझने के लिए हमें साल 2017 में जाना होगा. हार्दिक पंड्या के क्रिकेट करियर का शुरुआत दौर था और वो टीम इंडिया में अपने पैर जमाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे थे, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कुछ और ही चल रहा था. मीडिया रिपोर्ट में कहा जाता है कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को डेट कर रहे थे.

उनकी यह डेट अचानक कॉन्ट्रोवर्सी में बदल गई. दोनों के बीच बातचीत ट्विटर पर सार्जनिक हो गई. सोशल मीडिया पर दोनों के बीच डेटिंग की अफवाह को लेकर तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर गए थे.

परिणीति चोपड़ा ने रिलेशनशिप पर तोड़ी थी चुप्पी

Parineeti Chopra and hardik pandya

फैंस अपने पसंदीदा कलाकार और खिलाड़ी के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं. ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के रिलेशनशिप में देखने को मिला. हार्दिक पांड्या और परिणीति चोपड़ा के बीच ट्विटर पर चैट हुई थी. जिसके बाद इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं होने लगी थी. हालांकि हार्दिक ने परिणीति के साथ अफेयर के खबरों को नकार दिया है पांड्या ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि ये मार्केटिंग के लिए किया गया था.

वहीं इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) एक इवेंट में हार्दिक के साथ रिलेशनशिप पर सफाई देते हु कहा कि, ‘मैं सिंगल हूं या नहीं, यह चर्चा नहीं है, लेकिन मैं हार्दिक पांड्या को डेट नहीं कर रही हूं. मुझे आज दोपहर ये अफवाह सुनने को मिली और मैंने अपने आप से कहा, “वाह! ये मेरे जीवन में कब हुआ !?”