Hardik Pandya MS Dhoni Party Video

पूर्व खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शनिवार को टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों के साथ अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी पर गए हुए थे। उनकी इस पार्टी का एक वीडियो माही की पत्नी साक्षी धोनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। इसके बाद अब सोमवार यानी 28 नवंबर को हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक ने अपनी इस प्राइवेट पार्टी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पोस्ट कर फैंस के साथ शेयर किया है।

Hardik Pandya ने MS Dhoni के साथ किया डांस का वीडियो शेयर

Hardik Pandya

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्राइवेट पार्टी का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम इंडिया हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी समेत टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी और पांड्या शनिवार को अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शरीक हुए थे। इस पार्टी का हिस्सा ईशान किशन और क्रुणाल पांड्या भी थे। ये सभी खिलाड़ी बॉलीवुड गानों पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए। साथ ही वह बॉलीवुड रैपर बादशाह के गानों पर भी थिरकते हुए नजर आए।

Hardik Pandya ने टीम इंडिया को कीवी टीम के खिलाफ दिलाई जीत

MS Dhoni-Hardik Pandya-T20 WC 2021

हाल ही में हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में जीत दिलाई थी। हार्दिक के हाथों बतौर कप्तान अब तक एक भी हार हासिल नहीं हुई है। उन्होंने पांच मुकाबलों में टीम इंडिया की कप्तानी की है। जिसमें से चार मैच में टीम ने जीत दर्ज की और एक मैच टाई रहा। कप्तानी में उनके इस प्रदर्शन को देखने के बाद ही फैंस को हार्दिक में क्रिकेट की दुनिया के सफल कप्तान एमएस धोनी की झलक नजर आती है।

इतना ही नहीं हार्दिक की कप्तानी को कई क्रिकेट पंडित भी एमएस धोनी की कप्तानी के साथ जोड़ चुके हैं। बता दें कि हार्दिक ने कप्तानी के साथ-साथ मैच फिनिश की कला भी माही से ही सीखी है। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद टीम इंडिया में शानदार वापसी की है।