Hardik Pandya

T20 World Cup 2021 की शुरुआत हो चुकी है। अब Team India को टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ खेलना है। इस बीच साउथ अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को गेम चेंजर का खिलाड़ी बताया है। साथ ही उनका कहना है कि हार्दिक के खिलाफ टीमें तैयारी के साथ उतरेंगी।

Hardik Pandya है गेम चेंजर खिलाड़ी

Hardik Pandya
Hardik Pandya

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारत के स्टार तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। उन्होंने पिछले कुछ वक्त से गेंदबाजी नहीं की है, लेकिन फिर भी डेल स्टेन का मानना है कि वह बल्ले व गेंद दोनों के साथ ही गेम चेंजर साबित होते हैं। स्टेन ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा,

“देखो, वह एक गेम-चेंजर है। यह बड़ी बात है। वह एक गेमचेंजर है चाहें उसके हाथ में बल्ला हो या गेंद, विशेष रूप से उस बल्ले से। ईमानदारी से कहूं, उसने हाल में बहुत अधिक गेंदबाजी नहीं की है। मैं पूरी तरह से उसकी बल्लेबाजी पर ही चुनेंगे। मौजूदा फॉर्म के बाद जो उसके पास है, यह थोड़ा स्पर्श और जाना है लेकिन वह एक शानदार खिलाड़ी है।”

खेल को आपसे ले जा सकते हैं दूर

Hardik Pandya
Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या भले ही अभी गेंदबाजी ना कर रहे हो, लेकिन वह बल्ले के साथ अपनी टीम के लिए मैच पलटने का दम रखते हैं। इसलिए अब डेल स्टेन ने कहा है कि टीमों को Hardik Pandya के खिलाफ तैयारी के साथ आना होगा। क्योंकि वह बल्ले से मैच को उनसे दूर ले जा सकते हैं। उन्होंने कहा,

“और टीमों को यह पता चल जाएगा। इसलिए जब वह बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे तो टीमों को उसी के मुताबिक तैयारी करनी होगी क्योंकि हार्दिक पांड्या बल्ले से खेल को आसानी से आपसे दूर ले जा सकते हैं।”