Hardik Pandya Statement On Ashish Nehra Before IPL 2022 Final

IPL 2022: हार्दिक पाण्ड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस आज यानी रविवार की रात को आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ने वाली है। गुजरात लीग स्टेज में 14 में 10 मैच जीतकर और फिर क्वालीफायर-1 में विजय हासिल कर इस साल की सबसे ज्यादा मजबूत टीम बनकर उभरी है। जिसकी वजह से बतौर कप्तान हार्दिक पाण्ड्या की खूब सराहना की जा रही है। लेकिन इसी बीच हार्दिक (Hardik Pandya) ने टीम के हेडकोच आशीष नेहरा को अपनी टीम की सफलता का श्रेय दिया है।

Hardik Pandya ने आशीष नेहरा को दिया सफलता का श्रेय

Hardik Pandya Reveals Nehra's Reaction In Last Over Vs SRH: 'Ashu Bhai Said Hey Hold On'

आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले गुजरात टाइटंस को कोई भी खिताब तो क्या प्लेऑफ़ का भी दावेदार नहीं मान रहा था। लेकिन जिस प्रकार इस टीम ने मैच दर मैच बेहतरीन परफॉरमेंस दी है उसने दर्शकों समेत क्रिकेट पंडितों को भी चौंका कर रख दिया है। इसमें सबसे ज्यादा अहम भूमिका हार्दिक पाण्ड्या (Hardik Pandya) की मानी जाती है। लेकिन उन्होंने भी फाइनल मुकाबले से पहले टीम के हेडकोच आशीष नेहरा को टीम और अपनी कप्तानी की सफलता का श्रेय दिया है। हार्दिक ने कहा,

कुछ (आईपीएल कॉन्ट्रेक्ट) भी साइन करने से पहले मैं और मेरा भाई (क्रुणाल) बातचीत कर रहे थे. मैंने कहा, अगर कोई है जो मुझे समझ सकता है और मुझे निजी तौर पर जानता है और मुझे मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद कर सकता है वो आशीष नेहरा होगा। इसलिए मेरे लिए उसके साथ खेलना और इतना समय बिताना हमेशा मजेदार होता है और मैंने हमेशा उनकी कंपनी का आनंद लिया है।

इतिहास रचने की कगार पर है Hardik Pandya

GT vs RR Qualifier 1 Gujarat Titans Won

इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला कल यानी रविवार को खेला जाएगा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस मैच की शुरुआत रात 8 बजे से होगी।

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आईपीएल 2022 की लीग स्टेज में 10 मुकाबले जीतकर शीर्ष स्थान हासिल किया था। लीग फेस में गुजरात शुरुआती 9 में 8 मुकाबले जीतकर रिकॉर्ड बनाया था, अगर गुजरात टाइटंस फाइनल मैच को जीत जाती है तो अपने डेब्यू सीजन में ट्रॉफी हासिल करने वाली पहली टीम बन जाएगी।