ENG vs IND 2022
ENG vs IND 2022: Hardik Pandya and Craig Overton

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल के बाद भी अपना शानदार फॉर्म जारी रखा है. एक समय था जब इस खिलाड़ी को खराब प्रदर्शन और इंजरी के चलते नजरअंदाज किया जाने लगा था, लेकिन उन्होंने एक बार फिर बता दिया कि बेहतरीन बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर वापसी की जा सकती है.

उन्होंने मैनचेस्टर में खेले गए तीसरे मुकाबले में 55 गेंदों में 71 रनों की अहम पारी खेली. वहीं इसी दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक गेंदबाज को अंगूठा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

Hardik Pandya ने इंंग्लिंश गेंदबाज को दिखाया अंगूठा

भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की सीरीज का निर्णायक मुकाबला मैनचेस्टर में खेला गया. जिसमें एक बार फिर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का टशन देखने को मिला. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बल्लेबाजी करते समय गेंजबाज की बेहतरीन डिलिवरी पर बीट हो जाते हैं.

यह घटना भारतीय पारी के 23वें ओवर में देखने को मिलती है. जब हार्दिक पांड्या बल्लेलबाज के रूप में क्रीज पर मौजूद थे और उनके सामने क्रेग ओवर्टन (Craig Overton) गेंदबाजी कर रहे थे. तब ओवर्टन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांड्या को पूरी तरह से बीट कर दिया.

वहीं पांड्या भी उनकी गेंद को देखकर भौचक्के रह जाते हैं और क्रेग की शानदार गेंदबाजी को अंगूठा दिखाते हुए थम्सअप का इशारा करते हैं. जिसके बाद गेंदबाज भी मुस्कुराते हुए रनअप के लिए वापस चले जाते हैं. हालांकि इससे पहले ऐसा ही कुछ नजारा श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में भी देखने को मिला था. जिसमें स्टीव स्मिथ ने श्रीलंकाई स्पिनर प्रभात जयसूर्या को अंगूठा दिखाया था.

भारत ने वनडे सीरीज पर जमाया कब्जा

team india 2
IND vs ENG 2022

टीम इंडिया ने इंग्लैंड की धरती पर शानदार प्रदर्शन दिखाया है. भले ही टेस्ट सीरीज 2-2 से बराबर पर खत्म हुई हो, लेकिन टी20 और वनडे सीरीज में अपना दबदबा बनाए रखा. भारत और इंंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 17 जुलाई को मैनचेस्टर में 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया.

भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. इस मैच में इंग्लैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 259 रनों पर ढ़ेर हो गई. जिसके बाद इस मुकाबले को टीम इंडिया ने 42वें ओवर में ही जीत लिया और सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया.

One reply on “VIDEO: पांड्या ने बीट होने के बाद गेंदबाज को दिखाया अंगूठा, स्टीव स्मिथ की कॉपी करते आए नज़र”

Comments are closed.