Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) श्रीलंका दौरे पर अब तक ना तो गेंद से प्रभावित कर सके हैं और ना ही उनके बल्ले से रन निकले हैं। जहां पहले मैच में उनकी बैटिंग ही नहीं आई, तो वहीं दूसरे मैच में जब उनके बल्ले से रन आने की भारत को दरकार थी, तब हार्दिक बिना खाता खोले शून्य पर ही आउट हो गए।

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हार्दिक को टीम से बाहर करने की मांग होती दिखी। लेकिन इसके अलावा अब हार्दिक के लिए आगामी टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाना भी आसान नहीं होने वाला है। अब क्रिकेट गलियारों में उनके विकल्पों को लेकर भी चर्चा होने लगी है। तो आइए आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो मेगा इवेंट में ले सकते हैं हार्दिक की जगह।

        3 खिलाड़ी ले सकते हैं Hardik Pandya की जगह

1- दीपक चाहर

Hardik Pandya

श्रीलंका के खिलाफ दीपक चाहर ने जो शानदार मैच जिताऊ पारी खेली है, उसके बाद सोशल मीडिया पर तो Hardik Pandya की जगह दीपक चाहर को टी20 विश्व कप टीम में शामिल करने की मांग उठने भी लगी है। दीपक, हार्दिक के सबसे बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

दूसरे वनडे में जब भारत मैच जीतने की सारी उम्मीदें हार गया था, तब चाहर ने 69* रनों की लाजवाब पारी खेली और भारत को जिताकर ही वापस लौटे। हालांकि इससे पहले भी कई बार उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी करके दिखाई है।

हार्दिक के विकल्प के रूप में दीपक बेहतर विकल्प हो सकते हैं। वह स्ट्राइक बॉलर हैं और डेथ ओवर में भी गेंदबाजी कर सकते हैं। साथ ही बल्लेबाजी में भी गहराई दे सकते हैं, इतना ही नहीं ये तेज गेंदबाज अच्छी फॉर्म में भी चल रहा है। श्रीलंका दौरे से पहले उन्होंने आईपीएल 2021 के पहले सेशन में 7 मैचों में 8 विकेट निकाले थे।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse