Hardik Pandya
IPL 2022: PBKS vs GT

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक शानदार फील्डर हैं. इस बात में कोई दोहराय नहीं है. उन्हें मैदान पर बेहतरीन फील्डिंग करने के लिए जाना जाता है. ऐसा ही नजारा आईपीएल 2022 के 16वें मुकाबले में देखने को मिला. यह मुकाबला पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में खेला गया.

Hardik Pandya ने लपका बेहतरीन कैच

गुजरात टाइटंस के स्पिनर गेंदबाज राशिद खान 9वां करने आए थे. उनके सामने पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) और शिखर धवन (Shikhar Dhwan) क्रीज पर मौजूद थे. 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन ने बल्लेबाजी करते हुए शानदार शॉट मिड-विकेट क्षेत्र में लगाया. जहां गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या खड़े हुए थे. हार्दिक ने हवा में छलांग लगाते हुए इस कैच को पकड़ लिया. इस कैच के बाद लियाम लिविंगस्टोन पवेलियन की ओर लौटने लगे.

वहीं कैच के बाद ऑनफील्ड अंपायर ने मामला करीब होने के चलते थर्ड अंपायर की ओर जाने का फैसला लिया. रीप्ले में देखा गया कि कैच पकड़ने के समय हार्दिक का पैर बाउंड्री लाइन को टच कर रहा था. जिसके बाद लियाम लिविंगस्टोन ने राहत की सांस ली और अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया.

गुजरात टाइटंस ने जीता रोमांचक मुकाबाला

PBKS vs GT - Gujarat Titans Won by 6 wickets

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम 9 विकेट खोकर 189 रन का स्कोर बनाने में सफल हुई. वहीं गुजरात टाइटंस को राहुल तेवतिया ने ओडियन स्मिथ की अंतिम 2 गेंद पर 2 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई.

इस मैच में गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को मैन ऑफ द मैच चुना गया. क्योंकि, उन्होंने 59 गेंदों में 96 रन की शानदार पारी खेली. गुजरात की इस जीत में गिल का अहम योगदान रहा है. टीम बड़ा लक्ष्य का पीछा कर रही थी. अगर शुभमन गिल जल्दी अपना विकेट गंवा देते, तो गुजरात की टीम को 190 रन बनाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता था. खैर गुजरात टाइटंस ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत लिया.

3 replies on “VIDEO: हार्दिक पांड्या के चक्कर में फंसकर खुद को आउट मान बैठे थे लिविंगस्टोन, फिर ऐसे मिला जीवनदान”

Comments are closed.