Hardik Pandya on bowling In IPL 2022 Says It is A Surprise for Everyone
Hardik Pandya on bowling In IPL 2022 Says It is A Surprise for Everyone

भारतीय टीम लगातार बाहर चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आईपीएल 2022 के 15वें सीजन की पूरी तैयारी कर चुके हैं और अब मैदान पर उतरे के लिए बेकरार हैं. रविवार की रात गुजरात टाइटंस ने अपनी नई जर्सी लॉन्च की है. इसका आयोजन टीम ने अपने होम ग्राउंड नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में किया. जर्सी के लॉन्चिंग के दौरान कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह भी मौजूद थे. इस दौरान कप्तान अपनी गेंदबाजी को लेकर एक हैरान करने वाला बयान दिया.

गेंदबाजी पर कप्तान ने दिया अजबो गरीब बयान

 Hardik Pandya Statement on Bowlling In IPL 2022

दरअसल टीम के हेड कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) के साथ कई उच्च अधिकारी भी जर्सी लॉन्च के दौरान मौजूद थे. इसके बाद टीम के कप्तान और कोच मीडिया से रूबरू हुए. पांड्या ने अपनी गेंदबाजी पर भी महत्वपूर्ण बयान दिया. गुजरात टाइटंस टीम की जर्सी को लॉन्च करने के बाद मीडियाकर्मियों ने उनसे आगामी आईपीएल को लेकर कई सवाल पूछे थे. इसमें से एक सवाल कप्तान की गेंदबाजी से भी जुड़ा था.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से जब पत्रकार ने पूछा कि क्या वह आगामी आईपीएल में गेंदबाजी करते हुए दिखाई देंगे तो इस पर कप्तान ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया और कहा, ‘यह सभी के लिए सरप्राइज होगा. इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकता.’ बता दें कि बीते साल संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को मिली करारी शिकस्त के बाद से उन्हें भारतीय टीम में मौका नहीं मिला है और टीम के हार का बड़ा कारण उनका अनफिट होना भी रहा है. जिसके कारण टीम इंडिया ग्रुप मैच के साथ ही विश्वर कप से बाहर हो गई थी.

ब्लू कलर की जर्सी में शिरकत करेंगे टाइटंस खिलाड़ी

gujarat titans jersey 2022

फिलहाल गुजरात टाइटंस के कप्तान का गेंदबाजी पर आया बयान स्पष्ट नहीं है. इसलिए फैंस और क्रिकेट पंडितों का कंफ्यूज होना जायज है. पिछले साल आईपीएल 2022 के पूरे सीजन में उन्होंने गेंदबाजी नहीं की थी. इतना ही नहीं बल्ले से भी उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. वहीं पूरी फ्रेंचाइजी 14वें सीजन में संघर्ष करते हुए देखी गई थी. शायद उनका आउट ऑफ फॉर्म बड़ा कारण था कि मुंबई ने इस बार उन्हें रिटेन नहीं किया था.

हालांकि मुंबई ने भले ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को तवज्जो नहीं दिया. लेकिन खराब फॉर्म के बावजूद उन्हें नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस ने अपने टीम की कप्तानी जैसी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. फिलहाल 13 मार्च की रात फ्रेंचाइजी ने जर्सी के सस्पेंस से भी पर्दा उठा दिया है और इसकी लॉन्चिंग कर दी है. ब्लू कलर की इस जर्सी में गुजरात टीम के खिलाड़ी शिरकत करते हुए नजर आएंगे.