hardik pandya-birthday

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या आज यानी 11 अक्टूबर को अपना 28वां जन्मदिन (Hardik Pandya Birthday) मना रहा हैं. उनका जन्म  11 अक्टूबर 1993 को गुजरात के सूरत जिले के एक गांव में हुआ था. काफी संघर्ष के बाद उन्हें जब क्रिकेट जगत में खुद को प्रूफ करने का मौका मिला तो उन्होंने इसका फायदा अच्छे से उठाया और पूरे क्रिकेट जगत में अपने प्रदर्शन से तहलका मचा दिया था.

बर्थडे बॉय को क्रिकेटर समेत फैंस दे रहे जमकर शुभकामनाएं

photo 2021 10 11 17 28 45

साल 2015 में मुंबई इंडियंस ने उनके टैलेंट को देखा और आईपीएल नीलामी में अपनी फ्रेंचाइजी से जोड़ लिया. आईपीएल के इसी सीजन में उन्होंने केकेआर के खिलाफ 31 गेंद में 61 रन की पारी खेलकर बीसीसीआई चयनकर्ताओं को भी प्रभावित कर दिया था.  इसके बाद उन्होंने जनवरी 2016 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा के लिए 10 पारी में 377 रन बनाए.

इसी टूर्नामेंट के बाद उन्हें टीम इंडिया से बुलावा आ गया और अब वो टीम के मुख्य खिलाड़ी भी बन गए. आज उनके जन्मदिन पर कप्तान विराट कोहली से लेकर क्रिकेट बिरादरी से कई बड़े खिलाड़ी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैंस भी हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) के इस बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए उन्हें खास अंदाज में विश कर रहे हैं.

Hardik Pandya को जन्मदिन पर खास अंदाज में मिल रही है बधाई