hardik pandya
hardik pandya

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों काफी चर्चा में रह रहे हैं। जहां, अक्सर उनके फॉर्म व खेल को लेकर चर्चा होती रही है। लेकिन आज आईसीसी ने हार्दिक और उनके बेटे अगस्य का एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो शेयर किया है। जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि हार्दिक इंटरव्यू दे रहे हैं, तभी अगस्त्य उनके पास आ जाते हैं और वह साथ में इंटरव्यू देते हैं।

Hardik Pandya- Agastyas का वीडियो

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की एक वीडियो आईसीसी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। तभी अचानक उनके बेटे अगस्तय बीच में आ जाते हैं। ऐसे में हार्दिक चौक जाते हैं। अगस्त्य ‘पापा’ कहते हुए हार्दिक पंड्या की ओर दौड़ पड़ते हैं और फिर हार्दिक उनके साथ ही इंटरव्यू को आगे बढ़ाते हैं। ये वीडियो शेयर करते हुए आईसीसी ने कैप्शन में लिखा- ये वीडियो आपका दिल जीत लेगी।

वीडियो अपलोड होते ही छा गया और फैंस पापा-बेटे की इस जोडी को काफी पसंद कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘वाकई इस वीडियो ने ऐसा किया’। इससे पहले हार्दिक और अगस्त्य का ये वीडियो बीसीसीआई शेयर कर चुकी है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

हार्दिक ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेली अहम पारी

Hardik Pandya
Hardik Pandya

टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पिछले काफी वक्त से खराब फॉर्म से जूंझ रहे थे। टी20 विश्व कप के शुरुआत मुकाबलों में वह कुछ खास नहीं कर सके। मगर अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए तीसरे मैच में उन्होंने टीम की शुरुआत को तेजी से आगे बढ़ाया।

हार्दिक ने ऋषभ पंत के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 63 रनों की साझेदारी की थी। जिसमें हार्दिक के बल्ले से 13 गेंदों पर 35 रनों की तूफानी पारी निकली थी। जिसमें 4 चौके व 2 छक्के शुमार रहे। इसके अलावा Hardik Pandya अब गेंद के साथ भी एक्शन में नजर आने लगे हैं। न्यूजीलैंड के बाद उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ भी 2 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 23 रन खर्च किए, मगर विकेट नहीं निकाल सके। भारतीय खेमा हार्दिक से आगे भी बल्ले व गेंद दोनों से योगदान की उम्मीद करेगा।