IND vs PAK: Hardik Pandya broke the pride of Pakistan team, took 3 wickets

Hardik Pandya: एशिया कप 2022 का सबसे बड़ा मुकाबला आज यानि 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है. यूएई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में रोहित शर्मा और बाबर आज़म अपनी टीमों के साथ एक-दूसरे के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैदान में उतर चुके हैं. भारतीय टीम के गेंदबाज़ मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए नज़र आ आए. लेकिन हार्दिक पांड्या ने कप्तान के भरोसे को एक बार फिर कायम रखते हुए लगातार पाकिस्तान के 2 अहम विकेट लेकर मैच में में टीम की वापसी कराई.

Hardik Pandya ने पहले रिजवान को दिखाई पवेलियन की राह

Hardik Pandya took 3 wickets

पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज़ मोहम्मद रिजवान मैच की शुरुआत से ही एक छोर पर टिक कर बल्लेबाजी कर रहे थे. चार चौकों और एक छक्के के साथ वो पारी को तेज़ करने की शुरुआत भी कर चुके थे और भारतीय टीम के लिए खतरनाक साबित होते हुए दिखाई दे रहे थे लेकिन 15 वें ओवर में रोहित ने पांड्या (Hardik Pandya) को गेंद थमाई और उन्होंने मैच का रुख ही पलट दिया.

15वें ओवर की पहले गेंद पर पांड्या (Hardik Pandya) ने रिजवान को शॉट बॉल फेंकी जिसको बाउंड्री के पार पहुंचाने के चक्कर में अपना कैच आवेश खान के हाथों में थमा बैठे. इसके बाद इसी ओवर की तीसरी गेंद पर भी पांड्या ने खुशदिल को जडेजा के हाथों एक और शॉर्ट बॉल पर कैच करवाया. रिजवान 43 रन तथा खुशदिल सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हुए.

ऐसा रहा अभी तक मुकाबला

344930

भारतीय गेंदबाजों ने अभी तक रोहित शर्मा के पहले गेंदबाज़ी के फैसले को सही साबित किया है. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म को भुवनेश्वर कुमार ने 10 रन पर पवेलियन भेजा और इसके बाद फखर ज़मान को आवेश खान ने चलता किया. इफ्तिखार का कैच ड्राप होने के दो गेंद बाद ही उन्हें हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक के हाथों कैच करवा कर आउट किया.

इसके अलावा हार्दिक (Hardik Pandya) रिजवान को 43 रन पर तथा खुशदिल शाह को भी सिर्फ 2 रन पर पवेलियन लौटा चुके है. अभी तक पाकिस्तान की टीम 16 ओवर में 111 रन पर पांच विकेट गवां चुकी है.