maxresdefault 2

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11 वें सीजन का पहला मुकाबला कल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में चैंपियन ब्रावो की शानदार पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हराकर सनसनीखेज शुरुआत की. इस मैच में धौनी ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 165 रन बनाए. चेन्नई को मैच जीतने के लिए 166 रन का लक्ष्य मिला था. एक वक्त ऐसा लग रहा था कि मुंबई ये मुकाबला जीत जाएगा लेकिन ब्रावो ने मुंबई के जबड़ों से मैच छीन लिया. इसके बाद केदार जाधव ने शानदार छक्का जड़ चेन्नई को जीत दिला दी.
pandyaइस मैच में मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए. पहले इनिंग की आखिरी गेंद पर हार्दिक चोटिल हो गए. जिसके बाद उन्हें फिजियो का सहारा लेना पड़ा. दुसरी पारी के शुरुआती और आखिरी के ओवरों में हार्दिक रेस्ट करते दिखे. हालांकि चोटिल होने के बावजूद हार्दिक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर के स्पेल 24 रन देकर 3 विकेट झटके. मुंबई भले ही मैच हार गयी लेकिन मुंबई के खिलाडियों को पता है कि अभी वापसी करने के लिए बहुत मैच है.
30120864 2100591520227696 739485928 nमैच के बाद देर रात को हार्दिक ने एक फोटो शेयर किया. जिसे देख हर भाई को अपने भाई की याद जरूर आ जायेगी. इस फोटो में हार्दिक ने अपने चोटिल पैर के साथ अपने भाई क्रुनाल की तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही हार्दिक ने एक भावुक लाइन भी लिखी है. हार्दिक ने लिखा है कि “भाई हमेशा सबसे बेहतर ख्याल रखता है, यही यह वजह है कि हमारे बीच इतना प्यार है”

दोनों पांड्या बन्धु पिछले कई सीजन से मुंबई के लिए खेल रहे हैं. कप्तान रोहित शर्मा के लिए ये दोनों खिलाड़ी बेहद उपयोगी भी साबित होते है. कई शानदार मैच इन दोनों ने अपने दम पर मुंबई को जिताया है.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *