Harbhajan Singh

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) संन्यास के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे है। कभी उन्हें लाइव कॉमेंट्री करते हुए देखा जाता है तो कभी खिलाड़ियो के प्रदर्शन पर उनकी प्रशंसा करते हुए। वहीं इन दिनो क्रिकेट से दूर भज्जी और उनकी पत्नी गीता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राजनीति में अपनी नई पारी की शुरूआत करने वाले राज्यसभा सांसद भज्जी एक वीडियो में पत्नी गीता बसरा से पिटते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं फैंस भी उनकी इस वीडियो को देखकर अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रियाएं दे रहे है। आईए जानते है इस लेख के जरिए इस कहानी की पूरी सच्चाई-

Harbhajan Singh की हुई पिटाई

1395028 harbhajan

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इन दिनों क्रिकेट से दूर अपनी पत्नी गीता बसरा संग घर पर वक्त गुजार रहे है। वहीं भज्जी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टा पर एक रील शेयर किया है। दरअसल, भज्जी अपने घर पर गुंडे फिल्म के गाने “तूने मारी एंट्री यार दिल में बजी घंटी यार” पर घर में एंट्री कर रहे होते है। लेकिन पत्नी गीता बसरा को उनका डांस पसंद नही आता है और तभी उनकी पिटाई करना शुरू कर देती है। इस वीडियो के जरिए भज्जी शादी के साइड़ इफेक्ट के बारे में बताना चाहते है। वहीं इसके बाद भज्जी भागते हुए भी नजर आए।

7 साल पहले हुई दोनों की शादी

10 महीने तक गीता के पीछे पड़े हुए थे हरभजन सिंह, एक्ट्रेस ने कहा था-'कोई और ढूंढ लो' लेकिन फिर हो गई शादी | geeta basra and harbhajan singh love story interesting facts - Dainik Bhaskar

भज्जी (Harbhajan Singh) और गीता की शादी करीब 7 साल पहले हुई थी। दोनो ने एक-दूसरे को तकरीबन 8 साल तक डेट किया है। हरभजन और एक्ट्रेस गीत बसरा की शादी 19 अक्टूबर 2015 में हुई थी। बता दे कि दोनो की शादी जालंधर में पारंपरिक पंजाबी रितीरिवाज के साथ हुई है। वही शादी के करीब 1 साल बाद घर में उनके प्यारे बेटे की एंट्री भी हुई। हालांकि इन दोनो की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। भज्जी और गीता फैंस के लिए किसी आईडियल कपल से कम नहीं है।