मानहानि मामले में भज्जी को हाई कोर्ट का सम्मन आवास पर चस्पा किया नोटिस

पिछले कुछ समय से भारतीय टीम से बार चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही फुटबॉल विश्वकप फाइनल के दौरान हरभजन सिंह मीडिया में छा गये थे। आपको बता दें कि यह पॉपुलैरिटी उन्हें मैच में अच्छी गेंदबाजी के लिए नहीं बल्कि एक साधारण पोस्ट के कारण मिली थी, जिसमें सरल शब्दों में भारत की सच्चाई लिखी गई थी।

Harbhajan Singh

हरभजन सिंह भारत के बेहतरीन ऑफ स्पिनर हैं और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेला करते थे। लेकिन इस साल आईपीएल में तीसरी बार विजेता बनी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हरभजन सिंह ने खेला था।

क्या था हरभजन सिंह का ट्वीट

इस ट्वीट में हरभजन सिंह लिखते हैं ” लगभग 50 लाख की आबादी वाला देश क्रोएशिया फ़ुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगा और हम 135 करोड़ लोग हिंदू मुसलमान खेल रहे है। 

उसके बाद भज्जी ने हैशटैग लगाकर लिखा सोच बदलो देश बदलेगा। इसके बाद कई लोग उनके विरोध में भी आ गये थे लेकिन आज यही सच्चाई भी है।

अब इमरान खान के इलेक्शन जीतने पर हरभजन ने किया है ट्वीट, प्यार फैलाने की कही है बात

पाकिस्तान में अभी आम चुनाव हुए हैं और उसमें पूर्व पाक कप्तान इमरान खान की पार्टी विजयी रही है। इसके बाद अब वह जल्द ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन सकते हैं। भज्जी ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी है। हरभजन सिंह लिखते हैं

“इमरान खान को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने पर ढ़ेर सारी बधाइयाँ। मैं आशा करता हूँ आप सबके बीच प्यार और शांति लाने का प्रयास करेंगे। साथ ही आने वाले कल को और अच्छा बनाने के तरफ कार्य करेंगे। बहुत सारी दुआएं। “

हरभजन सिंह के करियर पर एक नजर

indian spinner harbhajan singh reacts af 685e7784 2a61 11e7 bd89 19cc2c5d765e

हरभजन ने कुल 103 टेस्ट मुकाबलों में 417 विकेट झटके हैं। वहीं एकदिवसीय की बात की जाए तो  हरभजन ने 236 वनडे में कुल 269 विकेट अपने नाम किए हैं। टी-20 में हरभजन ने 28 मुकाबलों में 26 विकेट लिए हैं। हरभजन का आईपीएल करियर भी अच्छा रहा हैं। कुल 149 आईपीएल मुकाबलों में हरभजन ने 134 विकेट लिए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *