csk 4 2017326 163131 26 03 2017 1

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें एडिशन की शुरूआत में अब केवल 19 दिन का समय बचा है और तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की मुश्किलें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले सप्‍ताह ही टीम के दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लिया था. वहीं अब आ रही एक और खबर के मुताबिक रैना के बाद चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार गेंदबाज हरभजन सिंह भी इस आईपीएल को छोड़ सकते हैं.

हरभजन सिंह भी आईपीएल से वापिस ले सकते हैं अपना नाम

Harbhajan Singh 1

अब ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि हरभजन सिंह भी इस साल आईपीएल से किनारा करने की फिराक में हैं. गौरतलब है कि हरभजन सिंह ने चेन्‍नई में हुए सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में हिस्‍सा नहीं लिया था और अब तक वह दुबई में टीम के साथ जुड़े नहीं हैं. दरअसल सीएसके कैंप में बढ़ते कोविड-19 मामलों से वह चिंतित हैं. खिलाड़ी के करीबी सूत्र ने कहा,

‘हरभजन सिंह को मंगलवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से जुड़ना है. मगर सीएसके की मौजूदा स्थिति के कारण भज्‍जी काफी चिंतित हैं. वह शायद अपने कार्यक्रम में बदलाव करेंगें या फिर वह इस साल आईपीएल से किनारा भी कर सकते हैं.’

टीम के साथ यूएई नहीं गए थे भज्जी

CSK1

आपको बता दें कि हरभजन सिंह पारिवारिक कारणों के चलते चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के साथ यूएई नहीं जा पाए थे और पिछले दिनों आई खबर के अनुसार एक सितंबर को उनके यूएई पहुंचने की योजना है, मगर अब रैना के वापस लौटने के बाद उनके भी न जाने की अटकलें लगाई जाने लगी है.

आपको बता दने कि हरभजन सिंह को यूएई के लिए उड़ान भरने से पहले उन्‍हें भारत में दो कोविड टेस्‍ट से गुजरना होगा और रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही वह रवाना हो पाएंगे. मगर अभी तक उनके कोविड जांच को लेकर कोई खबर नहीं आई. जिसे उनके आईपीएल में न शामिल होने की ख़बरों को और मजबूती मिली है. हालाँकि सीएसके ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

सुरेश रैना पहले ही कर चुके हैं आईपीएल से किनारा

5 players who are failed to cross Yo-yo fitness test

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अब तक का सबसे बड़ा झटका तब लगा था जब सुरेश रैना आईपीएल 2020 से बाहर हो गए थे. सीएसके के आधिकारिक बयान में बताया गया था कि रैना निजी कारण की वजह से इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे. सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन के जरिए सीएसके ट्विटर पर ट्वीट किया गया जिसमें इस बात की जानकारी दी गई.

हालांकि भारत लौटने के बाद सुरेश रैना ने एक अखबार से बात करते हुए कहा था कि बच्‍चों से ज्‍यादा अहम कुछ नहीं है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रैना यूएई के होटल में अपने कमरे को लेकर परेशान थे और इसी कारण उन्‍होंने यूएई छोड़ने का फैसला ले लिया था.