Harbhajan Singh, team india

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने T20 World Cup 2021 में भारतीय क्रिकेट टीम को हराकर अपने अभियान की शुरुआत की। Team India को विश्व कप में पहली बार पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, अब भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का मानना है कि यदि इवेंट में दोबारा पाकिस्तान और भारत का आमना-सामना होता है, तो भारत ही जीतेगा।

Team India को मिलेगी जीत, अगर दोबारा हुआ सामना

Harbhajan Singh, team india
 

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) को पाकिस्तान ने T20 World Cup 2021 में 10 विकेट से हराया। अब अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा है कि इस हार के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। लेकिन इस बात को नहीं भूलना चाहिए हमने 12 बार उन्हें हराया है। ऐसे में अब यदि फिर भारत-पाकिस्तान मिलते हैं, तो Team India ही जीतेगी। भज्जी ने कहा कि,

“भारत विश्व कप में पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ हार गया, और भले ही यह टी 20 विश्व कप था, फिर भी ऐसा हुआ। सोशल मीडिया पर इस कदर अफरा-तफरी मची हुई है कि मानो उन्होंने कोई बहुत बड़ा काम कर दिया हो। पाकिस्तान के लिए हो सकता था लेकिन हमने उन्हें विश्व कप में 12 बार हराया है, हमें यह नहीं भूलना चाहिए। अगर भारत और पाकिस्तान फिर मिलते हैं, तो भारत बहुत बेहतर खेलेगा और जीतेगा।”

भारत को न्यूजीलैंड के सामने है जीत की जरूरत

Harbhajan Singh, team india

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच गंवा दिया है। अब अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के साथ होगा। भज्जी का कहना है कि इस मैच को जीतना Team India के लिए अहम होगा। उन्होंने कहा कि,

“न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मैच में जीत की जरूरत है। एक बार फिर ट्विटर और सोशल मीडिया पर भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर खूब चर्चा हो रही है. मैच खत्म हो गया है, इसलिए आगे बढ़ें। आगे बढ़ते हुए, हम दिखाएंगे कि भारतीय क्या कर सकते हैं।”