टीम इंडिया के गेंदबाज हरभजन सिंह इन दिनों एक नया शो लेकर आये हैं जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस शो का नाम है भज्जी ब्लास्ट जो काफी चर्चा में है और इसमें हरभजन अपने साथी खिलाड़ियों को बुलाते हैं और उसमे मजेदार चिटचैट करते दिखाई देते हैं.

तो वहीं अब इस शो में भज्जी ने हाल ही में शेन वाटसन को बुलाया था जिसमे दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर टीम इंडिया के गेंदबाज युवराज सिंह और पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी के मजे लिए हैं. 

It-has-been-a-great-journey-says-Harbhajan-singh-ahead-of-ipl-final

हरभजन सिंह आईपीएल सीजन-11 में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेल रहे थे जिसमे उनहोंने धोनी की अगुआई में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. तो वहीं उनकी उम्र को लेकर भी क्रिकेट फैंस काफी आलोचना कर रहे थे. तो अब भज्जी का नया शो भज्जी ब्लास्ट काफी चर्चा में है और इसमें वह खेल जगत के नामचीन लोगों को बुलाते हैं और शो में ख़ास बात शेयर करते हैं. हरभजन सिंह के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वह शेन वाटसन साथ मिलकर कैसे साथी खिलाड़ी युवराज और शाहिद अफरीदी का मजाक बना रहे हैं.

harbhajan-singh-talking-with-shane-watson-on-his-new-web-talk-show
Jansatta

हरभजन सिंह ने वाटसन से बात करते हुए कहा कि, जब मैं 18 साल का था तब मैने हैट्रिक ली थी और ऑस्ट्रेलिया के मैदान में अपना जलवा बिखेरा था. तो वहीं अब मुझे लोग युवराज और अफरीदी जैसे खिलाड़ियों के आगे उम्रदराज बताते हैं. वहीं आगे हरभजन कहते हैं कि, वह और युवराज एक साथ अंडर-14, 16 और 19 एक साथ खेलते थे. लेकिन अब लोग उनको ओवरएज बताते हैं. वहीं युवराज अभी भी मैदान में अपने जलवे बिखेरते दिखाई देते हैं.

इसके अलावा शेन वाटसन ने भी अपनी उम्र को लेकर अफरीदी से कंपेयर करते हुए बोला कि, वह भी अफरीदी के साथ मैदान में ही आते थे. लेकिन दोनों की तुलना में मुझे ज्यादा उम्र का तगादा दिया जाता है.

यहां देखें वीडियो…