harbhajan singh-sundar

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में इन दिनों रोमांचक मुकाबलों के साथ ही गुरू और शिष्यों की भी जोड़ी बनते हुए देखी जा रही है. रविवार को आरसीबी और केकेआर (RCB vs KKR) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया था. इस मैच में विराट कोहली की टीम को शानदार जीत मिली थी. जबकि केकेआर में हरभजन सिंह (harbhajan singh) जैसे दिग्गज होने के बाद भी टीम को हार का सामना करना पड़ा था. भज्जी की बात करें तो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेले उन्हें एक अरसा बीत चुका है.

हरभजन और सुंदर की वायरल हुई मुलाकात की तस्वीरें

harbhajan singh

इस बार आईपीएल में भज्जी केकेआर की ओर से अपनी सेवाएं दे रहे हैं. आरसीबी (RCB) के साथ हुए मुकाबले में भज्जी अपनी टीम के लिए कुछ खास प्रदर्शन तो नहीं कर सके थे. लेकिन, मैच खत्म होने के बाद उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन तस्वीरों में भज्जी आरसीबी के ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर के साथ खास मुलाकात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि, दोनों खिलाड़ी क्रिकेट से जुड़ी कुछ गहराइयों और बारीकियों पर बात कर रहे हैं. घंटों तक दोनों की बात-चीत होती रही. इस दौरान हरभजन सिंह (harbhajan singh) ने अपने खेल से जुड़े अनुभव को सुंदर के साथ साझा किया और उन्हें खास गुरूमंत्र दिया.

हरभजन ने सुंदर को खेल से जुड़ी दी जरूरी टिप्स

174861861 1959627280860723 3077702880091756103 n

एक दौर था जब भारतीय टीम भज्जी स्पिन गेंदबाजी के चलते क्रिकेट जगत में लोगों के बीच खासा मशहूर हुआ करते थे. आज भी वो अपनी स्पिन गेंदबाजी के जादू के लिए जाने-जाते हैं. लेकिन, काफी लंबे वक्त से वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इस बीच जब भी कोई युवा खिलाड़ी उनसे क्रिकेट के बारे में जानने में दिलचस्पी दिखाता है, तो उसके साथ वो अपना अनुभव साझा करने में गुरेज नहीं करते.

इसका अंदाजा हाल ही में आई उनकी सुंदर के साथ तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है. आरसीबी के खिलाफ भले ही हरभजन सिंह (harbhajan singh) की टीम को करारी का सामना करना पड़ा. लेकिन, अपनी विरोधी टीम के खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर से जब उनकी मुलाकात हुई तो उन्होंने गेंदबाजी की कई बारीकियों के बारे में बताया. सुंदर खुद भज्जी के पास पहुंचे थे.

भज्जी से पहले धोनी और शाहरूख की वायरल हुई थीं तस्वीरें

MS Dhoni Shahrukh 1

वाशिंगटन सुंदर (washington sundar ) को बिना निराश किए हरभजन सिंह (harbhajan singh) ने उन्हें काफी कुछ बताया. जिसका अंदाजा तस्वीरों के जरिए लगाया जा सकता है. दोनों के बीच ये मुलाकात काफी देर रात तक चली. इससे पहले धोनी और शाहरूख खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. जिसमें शाहरूख धोनी से क्रिकेट के बारे में बहुत कुछ जानने के लिए पहुंचे थे. ऐसे में काफी देर तक शाहरूख के साथ बैठकर धोनी ने उन्हें खेल से जुड़े जरूरी टिप्स दिए थे.