897116 harbhajan singh

भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह पिछले कुछ महीनो में अपने ट्वीट और बयानों के कारण विवादों में आते रहते हैं. हालाँकि वो अपने फैन्स से दिल खोलकर बात करते हुए नजर आते हैं. अब हरभजन सिंह ने एक और विवादों से भरा पोस्ट कर दिया था. जिसपर उन्होंने अब माफ़ी भी मांग ली है.

हरभजन सिंह ने किया विवादित पोस्ट

YUVRAJ HARBHAJAN

भारत में कोरोना वायरस का टीका बन चूका है. जो लोगो को अब लगना भी शुरू हो चूका है. इसी बीच उस वैक्सीन को लेकर कुछ अफवाह भी चल रही है. उसी से जुड़ा एक पोस्ट हरभजन सिंह ने शेयर किया और कहा कि

” असल में हमारे कुछ नेता इस तरह वैक्सीन ले रहे हैं. फोटो खिंच गई, ओके गुड”

इस पोस्ट में एक फोटो है जिसमें एक महिला और पुरुष कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद हँसते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों पर आरोप लगा है की ये पहले वैक्सीन लगवाने का नाटक करते हैं और फिर फोटो क्लिक कराते हैं. हालाँकि ये आरोप गलत निकला. तुमाकुरु के डिप्टी कमिश्नर राकेश कुमार ने बताया की जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें जो दोनों हैं उनमें से एक डॉक्टर रजनी तो दूसरे डॉक्टर नाग्रेंद्रप्पा हैं. उन दोनों ने मीडियाकर्मी के कहने पर ये फोटो क्लिक कराई थी.

दिग्गज को मांगनी पड़ी माफ़ी

harbhajan singh pti 1563895831

कुछ समय में ही इस वीडियो की पूरी सच्चाई लोगो के सामने आ गयी थी. जिसके बाद ही लोगो ने हरभजन सिंह को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक फैन ने तो लिखा की देश को बदनाम करने में आगे क्यों रहते हो. हालाँकि कुछ समय के बाद हरभजन सिंह को भी अपनी गलती का अहसास हो गया था.

जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर सामने आकर माफ़ी मांग ली. हालाँकि अभी तक फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इससे पहले भी उन्हें और युवराज को शाहिद अफरीदी की मदद करने के लिए ट्रोल किया गया था. जिसपर भी उन्होंने सफाई दी थी.

harbhajan tweet

harbhajan tweet 1

आईपीएल नीलामी में उतर सकते हैं हरभजन सिंह

आईपीएल 2020

हाल में ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया है. वो अब जिसके कारण आईपीएल 2021 की नीलामी में भी नजर आ सकते हैं. जिसमें देखना होगा की कौन सी टीम उनपर बोली लगाती है. हालाँकि उनकी कीमत 2 करोड़ तक जाने की उम्मीद लगाई जा रही है.