bhajji 759

टीम इंडिया के स्टार गेदंबाज हरभजन सिंह जो भले ही उम्र में 35 का आकड़ा पार कर चुकी है लेकिन वह आज भी मैदान में अपना जलवा बिखेरते हैं. आईपीएल सीजन-11 में भज्जी चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते नजर आये थे और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था.

तो वहीं अब हरबजन सिंह ने एक टॉक शो में अपने साथी खिलाड़ियों की पोल खोली है जिसको सुनकर आप अपने चहेते स्टार खिलाड़ी के अधिक फैन बन जायेंगे. 

इसमें सुरेश रैना और विराट कोहली को लकर खास बात साझा की है जिसको सुनकर आप चौंक पड़ेंगे.

Harbhajan singh reveal the top secrets of Indian players
Credit: Financial Express

हरभजन सिंह टीम इंडिया के कप्तान और बेहतरीन गेंदबाज हाल ही में एक टॉक शो में पहुंचे थे जहां पर उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों को लेकर बेहद दिलचस्प बाते साझा की हैं. भज्जी ने सुरेश रैना और विराट कोहली को लेकर काफी मजेदार बात साझा की और उनके टॉप सीक्रेट्स को रिवील किया. दरअसल भज्जी विद पोल खोल नाम के एक शो में हरबजन ने सोशल अपने साथी खिलाड़ियों को लेकर एक मजेदार सवाल किया की “कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा वाइफ डरता है.”

It-has-been-a-great-journey-says-Harbhajan-singh-ahead-of-ipl-final

इस सवाल के जवाब में भज्जी कहते हैं कि, इस मामले में तो सभी खिलाड़ी हैं. इसके साथ ही जब भज्जी से पूछा गया “कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा फोन पर टाइम स्पेंड करता है.” तो इसके जवाब में हरभजन सिंह कहते हैं कि, “सुरेश रैना टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जो सबसे ज्यादा अपना टाइम फोन में बिताते हैं.” 

तो वहीं जब भज्जी से पूछा गया कि, कौन सा खिलाड़ी है जो नेक दिल है. इस सवाल के जवाब में हरभजन सिंह मुस्कुराते हुए कहते हैं कि, सबसे बड़ा और नेक दिल तो मेरा ही है. यह वीडियो पॉप डायरीज नाम के एक यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है.

यहां देखें पूरा वीडियो…

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *