Project 1 2022 10 28T145140.337

पाकिस्तान और जिम्बाव्बे के बीच 27 अक्टूबर को पर्थ में बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में पाकिस्तान को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा. वहीं पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की आस लगभग खत्म हो चुकी है. इस हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने रोना-धोना शुरू कर दिया और भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन से नाखुश नजर हो विश्व कप के सेमीफाइल से बाहर होने की दुआ तक कर डाली.

ऐसे में जिम्बाव्बे से पाकिस्तान को मिली हार के बाद भारतीय खिलाड़ी मजे लेने से कैसे पीछे रह सकते थे. इस हार के बाद पाकिस्तान टीम की जग हंसाई हो रही है. क्योंकि पहले मैच में भारत ने धूल चटाई और दूसरे मैच में जिम्बाब्वे ने चारों खाने चित कर दिया. जिस पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मजेदार ट्वीट किया है.

Harbhajan Singh ने पाकिस्तान की हार पर लिए मजे

Harbhajan Singh
Harbhajan Singh

पिछले साल टी20 विश्व कप में भारत को 10 विकेट से हराने वाली पाकिस्तान की हालात इस विश्व कप में बेहद पतली नजर आ रही है. पाकिस्तान टीमों को शुरूआती दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. अगर उन्हें सेमीफाइनल की रेस में बने रहना है तो अपने आगामी तीनों मुकाबले जीतने होंगे. एक मैच हारते हुए उन्हें कराची एयरपोर्ट की तरफ रूख करना पड़ सकता है.

जिम्बाव्बे के खिलाफ मिली हार के बाद उनकी जग हंसाई हो रही है. खुद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर से लेकर कामरान अकमल और वसीम अकरम अपनी टीम को जमकर लताड़ लगा रहे हैं. वहीं इस मैच मे मिली हार पर भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मजेदार ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हो गई तेरी बल्ले-बल्ले, हो जाएगी तेरी बल्ले-बल्ले’. वहीं भज्जी ने जिम्बाव्बे के शानदार प्रदर्शन की तारीफ भी की है.

Harbhajan Singh एशिया कप मे ना जाने की भी दे चुके हैं चेतावनी

Harbhajan Singh
Harbhajan Singh

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं जब उन्हें मैदान के बाहर टीवी डिबेट पाकिस्तानियों को धोने का मौका मिलता है तो वो कतई भी नहीं चूकते. पिछले दिनों उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था.

जिसमें तनवीर अहमद ने लाइव शो के दौरान हरभजन सिंह को चुनौती दी थी कि आप में हिम्मत हो तो एशिया कप में हिस्सा लेने पाकिस्तान मत आना. वहीं भज्जी ने भी उनका चैलेंज स्वीकार करते हुए कहा था कि ‘ले लिया भाई तेरा चैलेंज. भारतीय क्रिकेट बिना पाकिस्तान के सरवाइव कर सकता है. इंडियन क्रिकेट को पाकिस्तान की जरूरत नहीं है.’